Top Stories:
LUCKNOW UTTARPRADESH

चुनावी रणनीति ..भाजपा के ‘चाणक्य’ व गृहमंत्री अमित शाह आज पहुंचेगे लखनऊ,बीजेपी सदस्यता अभियान का करेंगे शुभारंभ

Summary

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों को धार देने के लिए भाजपा के ‘चाणक्य’ व गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को राजधानी लखनऊ आएंगे। अमित शाह यहां सदस्यता अभियान का शुभारंभ करेंगे। फिर शक्ति केंद्र संयोजक और प्रभारियों के सम्मेलन […]

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों को धार देने के लिए भाजपा के ‘चाणक्य’ व गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को राजधानी लखनऊ आएंगे। अमित शाह यहां सदस्यता अभियान का शुभारंभ करेंगे। फिर शक्ति केंद्र संयोजक और प्रभारियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उन्हें जीत का मंत्र देंगे। प्रदेश में भाजपा का चार करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य है। कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ, चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान सहित चुनाव सह प्रभारी और संगठन प्रभारी राधामोहन सिंह मौजूद रहेंगे।

गृहमंत्री अमित शाह सुबह 10.30 बजे चौधरी चरण हवाईअड्डा आएंगे। यहां पार्टी कार्यकर्ता का स्वागत करेंगे। यहां से शाह वृंदावन योजना स्थित डिफेंस एक्सपो मैदान पहुंचेंगे, जहां पार्टी के सदस्यता अभियान का शुभारंभ करेंगे। साथ ही अवध क्षेत्र के शक्ति केंद्र (सेक्टर) संयोजक व प्रभारियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के एलईडी प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर विभिन्न जिलों के लिए रवाना करेंगे।

मौके पर रहेंगे सभी दिग्गज :- इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, केंद्रीय मंत्री व चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डा. दिनेश शर्मा, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल सहित सरकार के मंत्री मौजूद रहेंगे।

वरिष्ठ कार्यकर्ताओं संग बैठक – इसके बाद शाह दोपहर एक बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उन्हें विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी सौंपेंगे। बैठक में पार्टी के पूर्व विधायक और पूर्व सांसदों के साथ लोकसभा चुनाव 2019 में 80 लोकसभा क्षेत्रों के प्रभारी और संयोजक रहे नेताओं को भी बुलाया गया है। शाह शाम को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान और सात चुनाव सह प्रभारियों की बैठक में चुनावी रणनीति तय करेंगे।

रात्रि प्रवास लखनऊ में ही रहेगा :- सहप्रभारी से फीडबैक लेंगे। फीडबैक के आधार पर कोर कमेटी के साथ आगामी रणनीति पर चर्चा करेंगे। शाह का रात्रि प्रवास लखनऊ में ही रहेगा। अगले दिन शनिवार सुबह उनकी दिल्ली रवानगी प्रस्तावित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *