Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

कोविड संक्रमित परिवार के लिए कांग्रेसी बने मददगार ..सीधे प्रियंका गांधी से बात कर मंगाया आक्सीजन काॅन्सट्रेटर..

Summary

रुद्रपुरउत्तराखंड प्रदेश के जनपद ऊधमसिंह नगर में भी लगातार कोविड वायरस के संक्रमण से लोगों की संख्या में इजाफा हो रहा है । कोविड के बढ़ते मरीजों को देखते हुए जब प्रशासनिक प्रयास नाकाफी साबित हो रहे हैं तब समाजसेवी […]

रुद्रपुर
उत्तराखंड प्रदेश के जनपद ऊधमसिंह नगर में भी लगातार कोविड वायरस के संक्रमण से लोगों की संख्या में इजाफा हो रहा है । कोविड के बढ़ते मरीजों को देखते हुए जब प्रशासनिक प्रयास नाकाफी साबित हो रहे हैं तब समाजसेवी संस्थाएं और लोग राजनीतिक विचारधारा से ऊपर उठकर लोगों को स्वस्थ करने के लिए प्रयासरत हैं । दरअसल रुद्रपुर के छतरपुर क्षेत्र में रहने वाले शिवपाल सिंह और उनका परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे । जिसके बाद पिछले छह दिन से उनका परिवार शहर के नारायण हास्पिटल में एडमिट थे । जहां समाजसेवी अंशुल वर्मा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष हिमांशु गाबा और राजीव कामरा के सहयोग से उन्हें रेमिडीसिवर इंजेक्शन उपलब्ध कराया गया । लेकिन उनके परिवार के लिए आक्सीजन कान्संट्रेटर की बहुत अधिक आवश्यकता थी । जब यह सूचना समाजसेवी अंशुल वर्मा को मिली तो उन्होंने कांग्रेस जिलाध्यक्ष हिमांशु गाबा के साथ मिलकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मदद की गुहार लगाई ।

जिसके बाद प्रियंका गांधी ने तत्काल यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष से अंशुल वर्मा को आक्सीजन कांन्सट्रेटर उपलब्ध कराने के लिए कहा । जिसके बाद कोरोना से पीड़ित परिवार की जान बचाने के लिए कांग्रेस महासचिव श्रीमति प्रियंका गांधी द्वारा भेजा हुआ ऑक्सीजन काँस्ट्रेटर परिजनों को कांग्रेसी नेता व समाजसेवी अंशुल वर्मा, हरीश पनेरू, हिमांशु गाबा, राजीव कामरा व मुरादाबाद के वरिष्ठ कांग्रेस नेता असलम खुर्शीद के द्वारा दे दिया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *