Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

बीजेपी सांसद लाॅकेट चटर्जी ने कांग्रेस प्रत्याशी मीना शर्मा से गले मिलकर पेश किया राजनीतिक सुचिता का सभ्य उदाहरण

Summary

रुद्रपुर राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी अगर राजनीतिक सुचिता का उदाहरण दें तो भारतीय राजनीति में एक नया अध्याय शुरू होता है । रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र में संजय नगर में जनसंपर्क के दौरान भारतीय जनता पार्टी की उत्तराखंड विधानसभा चुनाव सह प्रभारी राकेट […]

रुद्रपुर

राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी अगर राजनीतिक सुचिता का उदाहरण दें तो भारतीय राजनीति में एक नया अध्याय शुरू होता है । रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र में संजय नगर में जनसंपर्क के दौरान भारतीय जनता पार्टी की उत्तराखंड विधानसभा चुनाव सह प्रभारी राकेट लाकेट चटर्जी और कांग्रेस प्रत्याशी मीना शर्मा आमने-सामने आए तो दोनों एक दूसरे के गले लग गए। यही सनातनी धर्म है यही हिन्दुत्व की पहचान है।

भाजपा को मां बताकर का ढोंग करने वाले भाजपा सांसद के काफिले पर हमला कराते हैं और दूसरी तरफ अलग विचारधारा की यानी कांग्रेस प्रत्याशी भाजपा सांसद लाकेट चटर्जी और भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा की पत्नी सीमा अरोरा के गले लग जातीं हैं। यही सनातन धर्म के संस्कार हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी को गले लगाने के बाद मीना शर्मा और लाकेट चटर्जी ने कहा कि भले ही हमारी पार्टियों की विचारधारा अलग है लेकिन महिला होने के नाते हमें महिलाओं के मान सम्मान की रक्षा के काम करना है। हमें महिलाओं के हक की लड़ाई लड़नी है। जब दो अलग विचारधारा की महिला नेता मिल रही थी तब दोनों दलों के समर्थक भी प्रसन्न थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *