Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

बड़ी खबर..पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते विधायक राजकुमार ठुकराल को बीजेपी ने किया 6 साल के लिए निष्कासित

Summary

देहरादून उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के निर्देश पर रुद्रपुर विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी राजकुमार ठुकराल सहित प्रदेश के 6 लोगों को पार्टी से बाहर निकाल दिया गया है। इन सभी लोगों पर अनुशासनात्मक कार्यवाही करते […]

देहरादून

उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के निर्देश पर रुद्रपुर विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी राजकुमार ठुकराल सहित प्रदेश के 6 लोगों को पार्टी से बाहर निकाल दिया गया है। इन सभी लोगों पर अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए बीजेपी से 6 वर्ष के लिए निष्कासित किया गया है । दरअसल ये सभी लोग विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों का विरोध कर रहे हैं। इसीलिए पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते इन सभी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए इन्हें 6 वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी अध्यक्ष मदन कौशिक के निर्देश पर यह कार्यवाही की गई है। यह कार्रवाई टीका प्रसाद मैखुरी कर्ण प्रयाग, महावीर सिंह रागंड़ धनौल्टी, जितेंद्र नेगी डोईवाला, धीरेन्द्र चौहान कोटद्वार, मनोज शाह भीमताल तथा राजकुमार ठुकराल रुद्र्पुर पर की गई है। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी ने कहा कि अनुशासनहीनता किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *