Top Stories:
UTTRAKHAND

बड़ी खबर..ड्रग तस्कर नैनीताल, उधम सिंह नगर ला रहे थे 60 किलो गांजा की बड़ी खेप, एसटीएफ की तत्परता से अभियुक्तों की हुई गिरफ्तारी

Summary

रामनगर उत्तराखंड में नशे की रोकथाम के लिए एसटीएफ लगातार एक्शन मोड में है। एसटीएफ हर दिन नशे की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान में कुछ नए खुलासे कर नशे के काले कारोबारियों को सख्त संदेश देती नजर […]

रामनगर

उत्तराखंड में नशे की रोकथाम के लिए एसटीएफ लगातार एक्शन मोड में है। एसटीएफ हर दिन नशे की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान में कुछ नए खुलासे कर नशे के काले कारोबारियों को सख्त संदेश देती नजर आ रही है। एसटीएफ ने थाना रामनगर टीम के साथ मिलकर संयुक्त कार्रवाई करते हुए सीताबनी रोड रामनगर वन विभाग के बैरियर के पास से दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से करीब 60 किलो गांजा बरामद किया गया।

एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार दोनों तस्कर जनपद पौड़ी गढ़वाल से गांजा तस्करी कर एक कार में ला रहे थे। एसटीएफ को तफ्तीश में पता चला, कि इससे पहले भी यह तस्कर नशे की बड़ी खेप को अंजाम दे चुके हैं । इन अभियुक्तों के अपराधिक इतिहास को जब पुलिस ने खंगाला तो पता चला कि इससे पहले भी इन अभियुक्तों के खिलाफ थाना चौखुटिया और भतरोजखान में भी मामले दर्ज हैं।

अभियुक्त गणों से गांजा तस्करी के संबंध में और ज्यादा जानकारी लेने पर पता चला कि यह अभियुक्त पौड़ी गढ़वाल के थलीसैंण और रसिया महादेव क्षेत्रों से गांजा खरीद कर नैनीताल और उधम सिंह नगर जनपद में सप्लाई करते रहे हैं। ड्रग तस्करी के इस बड़े नेटवर्क के खुलासे में आरक्षी रियाज अख्तर की बड़ी भूमिका मानी जा रही है। खैर जो भी हो इस तरह के बड़े खुलासों से ड्रग माफियाओं में बड़ा हड़कंप मचा हुआ है। और निश्चित तौर पर एसटीएफ की यह सख्त मुहिम धीरे धीरे ड्रग तस्करी के काले कारोबार को विफल करने में कामयाब जरूर होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *