Top Stories:
DEHRADUN UTTRAKHAND

एक्सक्लूसिव.. कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा के इस निर्णय से डेयरी विभाग को हो सकता है बड़ा फायदा, सचिव डेयरी ने प्रदेश के सभी जिला अधिकारियों को जारी किया निर्देश

Summary

देहरादून कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा अपने विभागों की स्थिति को सुधारने में लग गए हैं। जहां एक ओर कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा चंपावत विधानसभा के उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जीत को लेकर लगातार उस क्षेत्र में जनसंपर्क […]

देहरादून

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा अपने विभागों की स्थिति को सुधारने में लग गए हैं। जहां एक ओर कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा चंपावत विधानसभा के उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जीत को लेकर लगातार उस क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं। तो वहीं अपने विभागों को लेकर भी वह लगातार मुस्तैद हैं ।

चंपावत में रहते हुए कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने डेरी सचिव को निर्देश दिया है कि आंचल दूध और उस से बने हुए सामान के स्टॉल जिलाधिकारी कार्यालय,विकास भवन और संबंधित विभागों में लगाए जाएं। जिससे आम आदमी को शुद्ध दूध और उस से बनी हुई चीजें उपलब्ध हो सके।

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा के इस निर्देश के बाद सचिव डेरी की ओर से प्रदेश के सभी जिला अधिकारियों को एक पत्र जारी किया गया। जिसमें यह कहा गया है कि आंचल दूध और उस से बनी हुई बने हुए खाद्य पदार्थों का स्टाल जिलाधिकारी कार्यालय, विकास भवन, तहसील स्तर के कार्यालयों में लगाए जाएं।
जारी निर्देश में यह भी लिखा हुआ है, आंचल दूध और पेय पदार्थों के बूथ के लिए संबंधित विभाग स्थान भी सुनिश्चित कराएं ।

देखा जाए तो कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा के इस निर्देश का पालन होने के बाद डेयरी उद्योग को काफी रफ्तार मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *