HALDWANI UTTRAKHAND

उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी समाजवादी पार्टी, हल्द्वानी में सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा जल्द ही राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलकर बनेगी चुनावी रणनीति

Summary

हल्द्वानी उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी इस बार भाजपा और कांग्रेस से लोहा लेने को पूरी तरह से तैयार है। हल्द्वानी में आज समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सत्यनारायण सचान ने कुमाऊँ मंडल के […]

हल्द्वानी

उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी इस बार भाजपा और कांग्रेस से लोहा लेने को पूरी तरह से तैयार है। हल्द्वानी में आज समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सत्यनारायण सचान ने कुमाऊँ मंडल के सभी जिला अध्यक्षों के साथ विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक की, विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर पार्टी की रणनीति पर बातचीत की गई, इस दौरान सपा के प्रदेश प्रमुख महासचिव शोएब अहमद मौजूद रहे।


वही मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सत्यनारायण सचान ने कहा की उत्तराखंड में समाजवादी पार्टी सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है, ऐसे में सभी विधानसभाओं से दावेदारों के नाम उनके पास जिला अध्यक्षों के माध्यम से आ रहे हैं और 30 नवंबर तक दावेदार अपनी दावेदारी प्रस्तुत कर सकते हैं, इसके बाद प्रदेश संगठन कुछ नामों को फाइनल करेगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष और नेतृत्व के सामने विधानसभा के प्रत्याशियों के नाम फाइनल हो जाएंगे, इस बार के चुनाव में समाजवादी पार्टी स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार, पलायन जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ने जा रही है, प्रदेश के हर जनपद में छोटे-छोटे औद्योगिक क्षेत्र सिडकुल के रूप में खोले जाएंगे, ताकि पहाड़ों से पलायन रुक सके और युवाओं को रोजगार वही मिल जाए।
डॉ सत्य नारायण सचान ने यह भी कहा की सांप्रदायिक ताकतों को रोकने में कांग्रेसी कमजोर दिख रही है, ऐसे में समाजवादी पार्टी संप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए जनता की आवाज बनने जा रही है, इसको लेकर पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *