RUDRAPUR UTTRAKHAND

सर विश्वेश्वरैया के जन्मदिन इंजीनियर्स दिवस पर जिला अभियंता बीसी छिम्बाल को किया सम्मानित, इंजीनियर्स नवीन सृजन के जिम्मेदार-बीसी छिम्बाल

Summary

रुद्रपुर पूरे देश में 15 सितम्बर को सर विश्वेश्वरैया जी का जन्मदिन इंजीनियर्स दिवस के रूप में मनाया जाता है । इंजीनियर को नवीन सृजन की प्रक्रिया का मजबूत हिस्सा माना जाता है। देश में सुनियोजित तरीके से निर्माण की […]

रुद्रपुर

पूरे देश में 15 सितम्बर को सर विश्वेश्वरैया जी का जन्मदिन इंजीनियर्स दिवस के रूप में मनाया जाता है । इंजीनियर को नवीन सृजन की प्रक्रिया का मजबूत हिस्सा माना जाता है। देश में सुनियोजित तरीके से निर्माण की पूरी जिम्मेदारी इंजीनियर्स की ही होती है । जनपद ऊधमसिंह नगर के जिला पंचायत के जिला अभियंता बीसी छिम्बाल को हल्द्वानी और रुद्रपुर में इन्जीनियर दिवस पर सम्मानित किया गया ।

बीसी छिम्बाल पिछले कई सालों से जनपद ऊधमसिंह नगर में निर्माण क्षेत्र में अपनी भूमिका निभा रहे हैं । साथ ही अपने अनुभव से नए इंजीनियर्स का मार्गदर्शन भी कर रहे हैं ।

मीडिया से बात करते हुए जिला अभियंता बीसी छिम्बाल ने कहा कि आज का दिन विशेष है । सर विश्वेश्वरैया जी का जन्मदिन और उनका कर्तव्य सभी इंजीनियर्स को प्रेरणा देता है । आज हर जगह इंजीनियर का महत्व है । सरकार की कोशिश भी यही होती है कि हर नौजवान अपने काम में निपुण बने । उन्होंने कहा कि अपने क्षेत्र में सभी इंजीनियर्स को और बेहतर करने की कोशिश करनी चाहिए जिससे सटीक निर्माण की प्रक्रिया ऐसे ही आगे बढ़ती रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *