DEHRADUN UTTRAKHAND

देहरादून में पीएम मोदी के जन्मदिन पर सीएम धामी ने किया पौधारोपण,बीजेपी नेता विकास शर्मा और मेयर रामपाल सिंह भी रहे मौजूद

Summary

देहरादून- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 71वां जन्मदिन है। पूरे देश में पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया जा रहा है। वही देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर मुख्यमंत्री आवास पर पौधारोपण किया। उन्होंने कहा […]



देहरादून-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 71वां जन्मदिन है। पूरे देश में पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया जा रहा है। वही देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर मुख्यमंत्री आवास पर पौधारोपण किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में भारत के ध्वजवाहक हैं। उनसे प्रेरणा लेकर पूरे देश में अभूतपूर्व विकास कार्य किए जा रहे हैं और उत्तराखंड भी इससे अछूता नहीं है ।

सीएम धामी ने कहा कि राज्य के लोगों के लिए केंद्र व राज्य सरकार द्वारा अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं जिसका लाभ आम जनमानस को मिल रहा है ।देश में दोबारा भाजपा की सरकार बनेगी और उत्तराखंड में भी जनता के सहयोग की बदौलत भाजपा अपनी सरकार बनाएगी और जनकल्याणकारी योजनाओं को अमलीजामा पहनाएगी।

रुद्रपुर के वरिष्ठ भाजपा नेता विकास शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि केंद्र द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ जन-जन को मिल रहा है, वहीं राज्य सरकार जो जनकल्याणकारी योजनाएं चला रही है उसका लाभ दूरस्थ इलाकों तक आम जनमानस को पहुंच रहा है ।

वहीं कार्यकम में मौजूद रुद्रपुर शहर के मेयर रामपाल सिंह ने कहा कि मिशन 2022 के तहत भाजपा दोबारा राज्य में अपनी सरकार बनाएगी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य का चौमुखी विकास होगा। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ,विधायक खजान दास, देहरादून नगर निगम के मेयर सुनील गामा, अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष मुकेश कुमार, रुद्रपुर मेयर रामपाल सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता देवेंद्र भसीन , उत्तम दत्ता मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *