RUDRAPUR UTTRAKHAND

चूल्हे पर खाना बनाकर महिला कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जताया केंद्र सरकार का विरोध ..कहा बढ़ती मंहगाई ने तोडी आम आदमी की कमर

Summary

रुद्रपुर। देश में बेतहाशा बढ़ती महंगाई और रसोई गैस के साथ-साथ पेट्रो पदार्थों में आसमान छूते दामो से असहज दर्जनों महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष और रुद्रपुर नगर पालिका परिषद की पूर्व चेयरपर्सन […]

रुद्रपुर। देश में बेतहाशा बढ़ती महंगाई और रसोई गैस के साथ-साथ पेट्रो पदार्थों में आसमान छूते दामो से असहज दर्जनों महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष और रुद्रपुर नगर पालिका परिषद की पूर्व चेयरपर्सन मीना शर्मा के नेतृत्व में रमपुरा बस्ती में पहुंचकर चूल्हे पर खाना बनाया। और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस अवसर पर उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष और रुद्रपुर नगर पालिका परिषद की पूर्व चेयरपर्सन मीना शर्मा ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह महंगाई रोकने में नाकामयाब रही है।

सब्जी दाल और अनाजों के दाम बढ़ने से जहां आम जन बेहाल है। वही रसोई गैस के दाम बढ़ने से लोगों का गुस्सा लगातार बढ़ रहा है। श्रीमती शर्मा ने कहा कि आज गैस सिलेंडर ₹1000 के आसपास पहुंच गया है लेकिन केंद्र और राज्य सरकार को इससे कोई लेना देना नहीं है उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रीमती मीना शर्मा ने कहा कि आज गरीब और मध्यवर्गीय परिवार में महंगाई को लेकर चिंता की लकीरे बढ़ रही हैं बढ़ती महंगाई के कारण लोग बेहाल और परेशान हैं लेकिन सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है ।

श्रीमती शर्मा ने कहा कि उन्होंने आज बढ़ती महंगाई और गैस सिलेंडर में अप्रत्याशित वृद्धि के कारण विरोध स्वरूप चूल्हे पर खाना बनाया है, और उनका यह विरोध आगे भी जारी रहेगा । इस अवसर पर उपस्थित प्रमुख महिलाओं में श्रीमती सरोज रानी सर्वेश रस्तोगी बनारसी देवी बबीता माया कुंती कमलेश निर्मल चंद्र कली पूनम सीमा शकुंतला सहित बड़ी संख्या में अन्य महिलाएं भी उपस्थित रहीं ..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *