DELHI UTTRAKHAND

आकांक्षा आटोमोबाइल रुद्रपुर के सीएमडी पुनीत अग्रवाल ने दिल्ली में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से क्यों की मुलाकात

Summary

दिल्ली। आकांक्षा आटोमोबाइल रुद्रपुर के सीएमडी पुनीत अग्रवाल ने राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवम सह-मीडिया प्रभारी संजय मयूख और सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता और गोरखपुर से लोकसभा सांसद रवि किशन से मुलाकात की। उद्योगपति होने के […]

दिल्ली। आकांक्षा आटोमोबाइल रुद्रपुर के सीएमडी पुनीत अग्रवाल ने राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवम सह-मीडिया प्रभारी संजय मयूख और सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता और गोरखपुर से लोकसभा सांसद रवि किशन से मुलाकात की। उद्योगपति होने के नाते मुलाकात के दौरान पुनीत अग्रवाल ने बजट को लेकर भी दोनों नेताओं से चर्चा की। दरअसल बीजेपी के राष्ट्रीय नेता संजय मयूख और गोरखपुर सांसद अभिनेता रवि किशन आकांक्षा आटोमोबाइल रुद्रपुर के सीएमडी पुनीत अग्रवाल के काफी करीबी माने जाते हैं ।

न्यूज इन 24 पर दूरभाष पर बात करते हुए पुनीत अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने इंडस्ट्रीज को लेकर भी दोनों नेताओं से चर्चा की है । साथ ही उत्तराखंड को बेस्ट फिल्म शूटिंग डेस्टीनेशन का अवार्ड मिल चुका है तो उन्होंने अभिनेता रवि किशन को उत्तराखंड आने का आमंत्रण भी दिया । हलांकि पुनीत अग्रवाल के बीच बीच में बीजेपी के बड़े नेताओं से मुलाकात पर किच्छा- रुद्रपुर शहर में राजनीतिक चर्चा भी शुरू होती है । लेकिन पुनीत अग्रवाल ने कहा कि उनके सम्बन्धों को राजनीतिक भावना से न देखा जाए बल्कि उन्होंने उत्तराखंड की तरक्की को लेकर रवि किशन जी को आमंत्रित किया है । साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी किसी भी मुलाकात से उनका प्रदेश तरक्की करता रहे यही उनकी कामना है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *