Top Stories:
DEHRADUN UTTRAKHAND

उत्तराखंड परिवहन मिनिस्ट्रियल कर्मचारी संघ ने धामी सरकार को मिनिस्ट्रियल वर्ग में प्रोन्नति को लेकर जारी किया पत्र, इस तरह से अपनी मांगों को लेकर करेंगे विरोध प्रदर्शन

Summary

देहरादून उत्तराखंड प्रदेश में एक के बाद एक कर्मचारी संगठनों के धरना प्रदर्शनों से धामी सरकार की मुश्किलें कम नहीं हो रहीं हैं । कभी सचिवालय संघ तो कभी ऊर्जा विभाग के कर्मचारी तो कभी आशा कार्यकत्रियों की हड़ताल के […]

देहरादून

उत्तराखंड प्रदेश में एक के बाद एक कर्मचारी संगठनों के धरना प्रदर्शनों से धामी सरकार की मुश्किलें कम नहीं हो रहीं हैं । कभी सचिवालय संघ तो कभी ऊर्जा विभाग के कर्मचारी तो कभी आशा कार्यकत्रियों की हड़ताल के बाद उत्तराखंड परिवहन मिनिस्ट्रियल कर्मचारी संघ के कर्मचारियों ने भी सरकार को मिनिस्ट्रियल वर्ग में प्रोन्नति को लेकर अल्टीमेटम जारी कर दिया है । उत्तराखंड परिवहन मिनिस्ट्रियल कर्मचारी संघ द्वारा जारी पत्र में साफ लिखा गया है कि मिनिस्ट्रियल संवर्ग में पद रिक्त होने के बावजूद सरकार द्वारा कर्मचारियों की प्रोन्नति नहीं की गई है । जिसके कारण कर्मचारियों में निराशा की भावना व्याप्त है ।

संघ द्वारा जारी पत्र में यह भी लिखा गया है कि इस सम्बन्ध में सरकार से वार्ता कर इस समस्या का समाधान निकालने का प्रयास भी किया गया लेकिन वह पूरी तरह से विफल साबित हुआ ।

संघ द्वारा जारी पत्र में लिखा गया है यदि सरकार तीन दिन में यानी 25 अगस्त तक यदि वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी के पद पर नियुक्ति सुनिश्चित नहीं की गई तो उत्तराखंड परिवहन मिनिस्ट्रियल कर्मचारी संघ के सभी सदस्य 26 और 27 अगस्त को काले फीते बांधकर विरोध प्रदर्शन करेंगे । इसके बाद 28 और 31 अगस्त को सुबह 2 घंटे का कार्य बहिष्कार करेंगे । इसके बाद भी सरकार इन मांगों पर गौर नहीं करती है तो 1 सितम्बर और 2 सितम्बर को कर्मचारियों द्वारा पूरी तरह से कार्य बहिष्कार किया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *