Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

उत्तराखंड राज्य बना बीजेपी का मुख्यमंत्री बदलने की प्रयोगशाला..12 साल में बदले सात मुख्यमंत्री..डाक्टर गणेश उपाध्याय

Summary

किच्छा उत्तराखंड में मुख्यमंत्री बदलने की प्रयोगशाला इस भाजपा सरकार ने बना दी है ,जब से उत्तराखंड राज्य बना है 12 साल के अंदर सात मुख्यमंत्री बदल दिए गए। जबकि उत्तराखंड जनमानस ने तीन चौथाई से ऊपर बहुमत भाजपा को […]

किच्छा

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री बदलने की प्रयोगशाला इस भाजपा सरकार ने बना दी है ,जब से उत्तराखंड राज्य बना है 12 साल के अंदर सात मुख्यमंत्री बदल दिए गए। जबकि उत्तराखंड जनमानस ने तीन चौथाई से ऊपर बहुमत भाजपा को दिया था । भाजपा ने अच्छे लच्छेदार भाषण देखकर उत्तराखंड जनमानस को गुमराह करने का कार्य किया ।अच्छे दिन आएंगे ,महंगाई कम करेंगे। रोजगार का रास्ता खोलेंगे । भाजपा सरकार ने जन सरोकार से मुंह मोड़ कर अपने सत्ता में मग्न हो गई थी ।आज देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को भी लग गया है कि झूठ का पुलिंदा बार-बार कहने से नहीं चलने वाला है ।आज उत्तराखंड की जनता महंगाई, बेरोजगारी , व भ्रष्टाचार से त्रस्त हो चुकी है । इसलिए कांग्रेस के पिछले वर्षों में अपने कार्यकाल के दौरान कार्य किए थे,उसकी तुलना भाजपा की सरकार से करने के बाद अब मन बना चुकी है ।

2022 में कांग्रेस की सरकार को प्रचंड बहुमत से जनता ,सरकार में बैठाना चाहती है । भाजपा को भी आभास हो चुका है ,कि अगर कोई भी उप चुनाव विधायक या लोकसभा का चुनाव होता है भाजपा बुरी तरह परास्त होगी। यह बात हाईकमान को पहले ही आभास हो चुका है । इसलिए मुख्यमंत्री का इस्तीफा ले लिया गया है ,इससे उत्तराखंड जनमानस में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है ।अब 6 माह में चुनाव होने जा रहा है।यह बात पूर्व दर्जा राज्यमंत्री डॉ गणेश उपाध्याय ने मीडिया से बात करते हुए कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *