Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

नए साल पर हुड़दंगियों के लिए उत्तराखंड पुलिस का विशेष ऑफर सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल

Summary

रुद्रपुर नए साल का आगमन होने जा रहा है। नए साल पर बहुत सारे पर्यटक उत्तराखंड नए साल के जश्न में शामिल होने के लिए आते हैं । पहाड़ की वादियों में बर्फ से लदे पहाड़ों को और प्राकृतिक सौंदर्य […]

रुद्रपुर

नए साल का आगमन होने जा रहा है। नए साल पर बहुत सारे पर्यटक उत्तराखंड नए साल के जश्न में शामिल होने के लिए आते हैं । पहाड़ की वादियों में बर्फ से लदे पहाड़ों को और प्राकृतिक सौंदर्य को निहारने के लिए पूरे देश के उत्साही पर्यटक उत्तराखंड को एक विशेष पर्यटन स्थल का दर्जा देते हैं। लेकिन नए साल में कई बार कुछ अराजक तत्व हुड़दंग करते हुए नए साल के जश्न का मजा किरकिरा भी कर देते हैं ।

इसको लेकर उत्तराखंड पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक विशेष चेतावनी जारी की है। जिसमें उत्तराखंड पुलिस द्वारा ऐसे हुड़दंग करने वाले लोगों को चेतावनी दी गई है, कि अगर नए साल के जश्न के दौरान ओवर स्पीड से वाहन चलाएंगे और सार्वजनिक स्थानों पर हुड़दंग करेंगे तो उन्हें नए साल का जश्न कारागार में मनाना पड़ेगा। नए साल के जश्न को लेकर उत्तराखंड पुलिस विशेष सतर्क भी है।

जनपद उधम सिंह नगर के एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि शांतिपूर्वक तरीके से नए साल का स्वागत सभी को करना चाहिए । लेकिन अगर कुछ लोग नए साल पर ओवर स्पीड में वाहन चलाएंगे, सार्वजनिक स्थानों पर मादक पदार्थों का सेवन करेंगे और हुड़दंग मचाएंगे तो उन्हें सलाखों के पीछे रात गुजारनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *