Top Stories:
DELHI UTTRAKHAND

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद सिंह रावत ने की केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी से मुलाकात …विकासपरक कार्यो को लेकर हुई चर्चा

Summary

दिल्ली। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद सिंह रावत ने दिल्ली में केंद्रीय नागरिक उड्डयन और शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद चर्चा के दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उड़ान योजना में देहरादून-पिथौरागढ़-हिण्डन मार्ग और […]

दिल्ली। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद सिंह रावत ने दिल्ली में केंद्रीय नागरिक उड्डयन और शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद चर्चा के दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उड़ान योजना में देहरादून-पिथौरागढ़-हिण्डन मार्ग और सहस्त्रधारा-चिन्यालीसौड़-गौचर मार्ग पर हवाई सेवाएं नियमित करने के लिए दोबारा टेंडर किए जाएंगे।

इसके साथ ही जल जीवन मिशन में उत्तराखंड के सभी बड़े और छोटे शहरों को शामिल किए जाने की भी केंद्रीय मंत्री ने स्वीकृति दी। केंद्रीय मंत्री ने पंतनगर ग्रीन फील्ड हवाई अड्डे को अंतर्राष्ट्रीय स्तर का बनाए जाने के लिए भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण से विशेषज्ञ की सेवाएं उपलब्ध करवाने और जनपद पिथौरागढ़ स्थित नैनीसैनी हवाई पट्टी को भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण द्वारा हस्तगत करने के लिए सर्वे करने की सहमति दी।

मुलाकात के बाद सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद सिंह रावत ने कहा कि केंद्र की इन योजनाओं से प्रदेश के विकास कार्य को रफ्तार मिलेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *