Top Stories:
LUCKNOW UTTARPRADESH

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक इस बड़े जनहित कार्य को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में…

Summary

लखनऊउत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक एक बार फिर जनहित के कार्य को लेकर सुर्खियों में आए हैं । कैबिनेट मंत्री ने लखनऊ के जिलाधिकारी को पत्र लिखकर अपनी विधायक निधि से तत्काल एक करोड़ रुपये कोविड संक्रमण […]


लखनऊ
उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक एक बार फिर जनहित के कार्य को लेकर सुर्खियों में आए हैं । कैबिनेट मंत्री ने लखनऊ के जिलाधिकारी को पत्र लिखकर अपनी विधायक निधि से तत्काल एक करोड़ रुपये कोविड संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए प्रयोग में लेने को कहा है। दरअसल ब्रजेश पाठक लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं और वर्तमान में लखनऊ क्षेत्र में कोविड 19 का संक्रमण बहुत तेजी से अपने पैर पसार रहा है । कैबिनेट मंत्री ने अपने पत्र में लिखा है कि जिलाधिकारी तत्काल एक करोड़ रुपये निर्गत करें जिससे उनकी विधानसभा के लोगों का आरटीपीसीआर टेस्ट और दूसरी सुविधाएं सभी को सुलभ हो सकें ।
आपको बताते चलें कि इससे पहले भी ब्रजेश पाठक ने कोरोना वायरस संक्रमण के बेहद खतरनाक रूप लेने के बाद लखनऊ जिला प्रशासन के अफसरों की सुस्ती से आहत होकर अपर मुख्य सचिव तथा प्रमुख सचिव स्वास्थ को पत्र लिखकर राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान भी सुविधा पाने से वंचित लोगों की चिंता करने का अनुरोध किया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *