Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा के आवास पर भारी भीड़ देख उत्साहित हुए केंद्रीय मंत्री, कहा उत्तराखंड में फिर बनेगी बीजेपी सरकार

Summary

किच्छा भारतीय जनता पार्टी की विजय संकल्प यात्रा आज रुद्रपुर से होते हुए किच्छा पहुंची। विजय संकल्प यात्रा में भारतीय जनता पार्टी से विधानसभा चुनावों के लिए दावेदारी कर रहे सभी प्रत्याशी अपने-अपने जनसमर्थन को जुटाते हुए भी देखे गए। […]

किच्छा

भारतीय जनता पार्टी की विजय संकल्प यात्रा आज रुद्रपुर से होते हुए किच्छा पहुंची। विजय संकल्प यात्रा में भारतीय जनता पार्टी से विधानसभा चुनावों के लिए दावेदारी कर रहे सभी प्रत्याशी अपने-अपने जनसमर्थन को जुटाते हुए भी देखे गए।

इसी क्रम में सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा ने अपने आवास पर विजय संकल्प यात्रा का भव्य स्वागत किया। स्वागत कार्यक्रम में विपिन जल्होत्रा ने अपनी पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के सामने अपने जनसमर्थन का एहसास कराया। दरअसल यह कार्यक्रम सुबह 11:30 बजे के लगभग प्रस्तावित था लेकिन सुबह से ही विपिन जल्होत्रा के आवास पर भारी तादाद में महिलाएं और बीजेपी कार्यकर्ता इकट्ठे होने शुरू हो गए थे । हालांकि विजय संकल्प यात्रा तय समय से काफी देरी से पहुंची लेकिन इसके बावजूद भी विपिन जल्होत्रा के आवास पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का उत्साहित रूप देखने को मिला। केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट, चुनाव सह प्रभारी सांसद लॉकेट चटर्जी और दूसरे शीर्ष नेता इतनी भारी भीड़ देखकर विपिन जल्होत्रा के आवास पर रुके। जहां उन्होंने जनता का अभिवादन स्वीकार किया।

इतनी भारी भीड़ देखकर केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री ने इसे भारतीय जनता पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास कहा। तो वहीं चुनाव सह प्रभारी लॉकेट चटर्जी ने कहा कि युवा सरकार में युवाओं में खासा जोश है और यह आने वाले विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की दोबारा सरकार बनाने के लिए अच्छा संकेत है ।

कार्यक्रम संपन्न होने के बाद मीडिया से बात करते हुए सांसद प्रतिनिधि और किच्छा से दावेदारी कर रहे विपिन जल्होत्रा ने कहा कि वह केंद्रीय नेतृत्व का और बीजेपी विजय संकल्प यात्रा का प्रतिनिधित्व कर रहे सभी गणमान्यों का धन्यवाद और आभार व्यक्त करते हैं। जिन्होंने इतने व्यस्ततम समय में भी उनके द्वारा संचालित किए गए कार्यक्रम में समय दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि सुबह से ही इस यात्रा को सफल बनाने के लिए इस कार्यक्रम में पहुंचे किच्छा विधानसभा के सभी व्यक्तियों, माताओं और बहनों का आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी वह उसे जनता के आशीर्वाद से पूरी तरह से निभाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *