Top Stories:
DEHRADUN UTTRAKHAND

यूजेवीएन लि. के एमडी और यूपीसीएल के एमडी ने कोरोना से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री को सौंपा सात करोड़ चौसठ लाख का चेक

Summary

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को ऊर्जा सचिव राधिका झा के नेतृत्व में यूजेवीएन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक संदीप सिंघल एवं यूपीसीएल के प्रबंध निदेशक डाक्टर नीरज खैरवाल ने सामाजिक दायित्व निर्वहन योजना के अंतर्गत राज्य में कोविड एवं […]

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को ऊर्जा सचिव राधिका झा के नेतृत्व में यूजेवीएन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक संदीप सिंघल एवं यूपीसीएल के प्रबंध निदेशक डाक्टर नीरज खैरवाल ने सामाजिक दायित्व निर्वहन योजना के अंतर्गत राज्य में कोविड एवं अन्य प्राकृतिक आपदाओं से लड़ने हेतु कुल रुपए 7,64,91,752 (सात करोड़ चौंसठ लाख इक्यानवे हजार सात सौ बावन रुपए) के चेक राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के नाम से भेंट किए हैं। सूबे के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि सामाजिक हित में निगमों द्वारा किए जा रहे प्रयास प्रशंसनीय हैं। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि ऊर्जा निगम के कार्मिकों द्वारा अपनी मेहनत से न केवल प्रदेश की ऊर्जा आवश्यकताओं की पूर्ति की जा रही है, बल्कि समाज के प्रति अपने कर्तव्यों का भी बखूबी निर्वहन किया जा रहा है।

साथ ही उन्होंने कहा कि 1 मई से 18 साल से 44 साल तक के लोगों को कोविड वैक्सीन लगने जा रही है जिसमें युवाओं को बढचढ कर हिस्सा लेना है । साथ ही कोविड के संक्रमण से बचने के लिए सरकारी गाइडलाइन का पालन जरूर करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *