Top Stories:
LUCKNOW UTTARPRADESH

आज की बड़ी खबरें..उ.प्र. में चौथे चरण के लिए आज थमेगा चुनाव प्रचार, देश में कोरोना के आए नए मामले

Summary

➡लखनऊ- चौथे चरण के लिए आज थमेगा चुनाव प्रचार, 23 को 9 जिलों की 59 सीटों पर होगा मतदान, पीलीभीत, सीतापुर, लखीमपुर खीरी, हरदोई में मतदान, उन्नाव, लखनऊ, रायबरेली, बांदा, फतेहपुर में मतदान, आज शाम 6 बजे के बाद रुकेगा […]

➡लखनऊ- चौथे चरण के लिए आज थमेगा चुनाव प्रचार, 23 को 9 जिलों की 59 सीटों पर होगा मतदान, पीलीभीत, सीतापुर, लखीमपुर खीरी, हरदोई में मतदान, उन्नाव, लखनऊ, रायबरेली, बांदा, फतेहपुर में मतदान, आज शाम 6 बजे के बाद रुकेगा चुनाव प्रचार, चौथे चरण में 624 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का ट्वीट, डबल इंजन की सरकार निरंतर क्रियाशील है, स्वास्थ्य सेवाओं के विस्तार के लिए क्रियाशील है, हरदोई मेडिकल कॉलेज हमारी सरकार का सफल प्रयास, हरदोईवासियों के लिए चिकित्सा-शिक्षा सुलभ होगी’।

➡लखनऊ- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का आगमन, लखनऊ और हरदोई में चुनावी जनसभा करेंगी, 1 बजे हरदोई के माधौगंज में जनसभा करेंगी, 10.50 बजे चिनहट, 3.30 बजे सरोजनी नगर में जनसंपर्क, 5 बजे बालागंज चौराहे पर नुक्कड़ सभा करेंगी।

➡प्रयागराज- केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज आएंगी प्रयागराज, शहर की तीनों विधानसभाओं में करेंगी जनसभा, दक्षिणी के मीरापुर में 2.30 बजे करेंगी जनसभा, पश्चिमी के प्रीतमनगर में 3.45 बजे करेंगी जनसभा, उत्तरी विधानसभा के कटरा में शाम 5 बजे करेंगे जनसभा, गृह मंत्री अमित शाह 22 फरवरी को आएंगे प्रयागराज, शहर की तीनों विधानसभाओं में करेंगे रोड शो, पीएम मोदी की 24 को सोरांव विधानसभा में जनसभा।

➡आगरा- आवास के नाम पर गरीबों के साथ ठगी, दर्जन भर से अधिक गरीबों से हड़पे लाखों रुपये, ग्राम विकास अधिकारी के भाई पर ठगी का आरोप, भाई की हनक दिखाकर गरीबों को ठगने का आरोप, आवास न मिलने पर पैसा मांगने पहुंचे गरीब, बाह के नरहोली गांव का मामला।

➡बलिया- गन्ना विभाग के कर्मचारी की मौत का मामला, मकान मालिक उसके बेटे पर केस दर्ज किया, किराए को लेकर विवाद होता था- पीड़ित भाई, हत्या कर शव जलाने के प्रयास में केस दर्ज, बलिया कोतवाली के हरपुर का मामला।

➡आगरा- तीमारदार और हॉस्पिटल कर्मियों में मारपीट, मारपीट में जमकर चले लाठी और डंडे, मारपीट में 3 लोग घायल, हॉस्पिटल में भर्ती, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सदर थाने के उपाध्याय हॉस्पिटल का मामला।

➡बांदा- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बांदा आगमन, प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी के पक्ष में रोड शो, 11.45 बजे बांदा पहुंचेंगे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, 3 बजे तिंदवारी विधानसभा पहुंचेंगे अनुराग ठाकुर, प्रत्याशी रामकेश निषाद के पक्ष में रोड शो।

➡बिजनौर- लखनऊ में महिला सिपाही का शव मिलने का मामला, मृतक महिला सिपाही का शव पहुंचा बिजनौर, प्रेम प्रसंग में प्रेमी ने ली प्रेमिका की जान, नजीबाबाद के महावतपुर की रहने वाली थी मृतका।

➡अमेठी- बुजुर्ग रिटायर्ड फौजी की हत्या से क्षेत्र में सनसनी, बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर की हत्या, शिवरतनगंज के अहोरवा भवानी की घटना।

➡बदायूं- बच्ची के साथ किशोर ने किया दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर, पुलिस जांच में जुटी, मुजरिया थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡दिल्ली- देश में 24 घंटों में कोरोना के 16,051 नए केस, 37,901 कोरोना ठीक हुए, 206 मौत हुई, कोरोना के एक्टिव मरीज़ों की संख्या 2,02,131 हुई, कोरोना से अब तक कुल 4,21,24,284 ठीक हुए, कोरोना से अब तक कुल 5,12,109 मौत हुई, देश में कोरोना की दैनिक पॉजिटिविटी दर 1.93% हुई।

➡दिल्ली- लालू प्रसाद यादव की सज़ा का ऐलान होगा, डोरंडा चारा घोटाला केस में सज़ा का ऐलान, लालू समेत 38 दोषियों को सुनाई जाएगी सजा, वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए सुनाई जाएगी सजा, 41 लोगों को 15 फरवरी को दोषी करार दिया था, लालू यादव फिलहाल रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं।

➡दिल्ली- ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय कोरोना पॉजिटिव,कोविड पॉजिटिव होने पर प्रधानमंत्री मोदी ने जाना हाल।

➡कर्नाटक- शिमोगा में बजरंग दल के नेता की हत्या, बजरंग दल के नेता की हत्या के बाद तनाव, शिमोगा में स्कूल और कॉलेज बंद किए गए, विरोध और आगजनी की घटनाएं भी हुईं, 23 फरवरी रात 9 बजे तक धारा 144 लागू।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *