Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

किसान आंदोलन को और मजबूत बनाने के लिए तरविंदर सिंह मारवाह ने किच्छा पहुंचकर किसानों से की ये अपील,कहा- किसी हालत में नहीं बर्दाश्त है ये काला कानून

Summary

किच्छा ऑल इंडिया केंद्रीय गुरु सिंह सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तरविंदर सिंह मारवाह ने उधमसिंह नगर जिले की किच्छा विधानसभा में उत्तम नगर बूढ़े बाबा गुरुद्वारा साहिब में मत्था टेका और अरदास की। इस अवसर पर गुरुद्वारा कमेटी ने उनका […]

किच्छा

ऑल इंडिया केंद्रीय गुरु सिंह सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तरविंदर सिंह मारवाह ने उधमसिंह नगर जिले की किच्छा विधानसभा में उत्तम नगर बूढ़े बाबा गुरुद्वारा साहिब में मत्था टेका और अरदास की। इस अवसर पर गुरुद्वारा कमेटी ने उनका सरोपा पहनाकर स्वागत किया। तरविंदर सिंह मारवाह सिख समाज के पुराने नेता रहे हैं । उन्होंने समस्त क्षेत्र की संगत के सामने संयुक्त किसान मोर्चे को और तेज करने के लिए आव्हान किया।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को यह हमें आश्वासन दिलाना है किसान आंदोलन पंजाब और हरियाणा का नहीं है यह उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड का भी है। उन्होंने कहा कि मैं उत्तराखंड के किसान भाइयों से अपील करता हूं कि हमें अपने घरों से निकलकर संयुक्त किसान मोर्चे को समर्थन देते हुए उसको और ताकतवर बनाना चाहिए । जिससे हमारे किसान बच सकें और किसान विरोध में बने कानून जल्द से जल्द वापस हो सके। क्योंकि इस किसान बिल को किसान एकता ही रद्द करा सकती है ।

किसान आंदोलन को और मजबूत बनाने के लिए और तरविंदर सिंह मारवाह ने किच्छा में कांग्रेस नेता सुरेश पपनेजा से मुलाकात की। तरविंदर सिंह मारवाह ने गुरुद्वारा साहिब में मत्था टेकने के बाद लंगर सेवा भी की । कार्यक्रम में उनके साथ वीर सिंह , गुरप्रीत ओझला , करनजीत सिंह, शेर सिंह, सुरेश पपनेजा, पारस पपनेजा आदि गणमान्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *