RUDRAPUR UTTRAKHAND

विकास कार्यों में नही आयेगी पैसे की कमी, क्षेत्र का विकास करके रचेंगे इतिहास – ममता जल्होत्रा

Summary

महाराजपुर। रुद्रपुर विकास खंड से ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा ने महाराजपुर गांव में हाईमास्क लाइट के उद्घाटन समारोह में कहा कि डबल इंजन की सरकार में विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं रहेगी। मोदीजी के नेतृत्व में […]

महाराजपुर। रुद्रपुर विकास खंड से ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा ने महाराजपुर गांव में हाईमास्क लाइट के उद्घाटन समारोह में कहा कि डबल इंजन की सरकार में विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं रहेगी। मोदीजी के नेतृत्व में केंद्र सरकार से लेकर ब्लॉक स्तर तक निरंतर विकास कार्य प्रगति पर हैं। ब्लॉक प्रमुख ममता जल्होत्रा के साथ मौजूद सासंद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा ने बताया कि केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार आम जनमानस के विकास के लिए पूरी तरह से समर्पित है ।

उन्होंने कहा कि ग्रामवासियों की मांग पर ब्लॉक प्रमुख ने गांव की मुख्य सड़क निर्माण हेतु भी घोषणा कर दी है । जो निश्चित समय से पूरी की जाएगी । महाराजपुर उच्च प्राथमिक विद्यालय में आयोजित अन्य कार्यक्रम में ब्लॉक प्रमुख ममता जलहोत्रा व सांसद प्रतिनिधि विपिन जलहोत्रा द्वारा विद्यार्थियों को गण वेश वितरित किए गए ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्र पंचायत सदस्य मेघा ठुकराल द्वारा की गई। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष हरीश खानवानी, ग्राम प्रधान ज्योति रानी, वरिष्ठ समाजसेवी राजकुमार गगनेजा नरेंद्र ठुकराल, मुलखराज ठुकराल, कृष्ण ठुकराल, अमित मदान, अविनाश ठुकराल, शुभम पुजारा, परविंदर सिंह आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *