Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

क्षेत्र के विकास कार्यों में नहीं आएगी कोई कमी, महाराजपुर में लोकार्पण कार्यक्रम में ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा ने कही ये बात

Summary

रुद्रपुर रुद्रपुर ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा ने किच्छा विधानसभा के कस्बा महाराजपुर में श्याम कॉलोनी के सार्वजनिक स्थान पर फर्श और चारदीवारी का लोकार्पण किया। इस पूरे काम की लागत पांच लाख रुपये आई है । ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा […]

रुद्रपुर

रुद्रपुर ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा ने किच्छा विधानसभा के कस्बा महाराजपुर में श्याम कॉलोनी के सार्वजनिक स्थान पर फर्श और चारदीवारी का लोकार्पण किया। इस पूरे काम की लागत पांच लाख रुपये आई है । ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा क्षेत्र में लगातार विकास की प्रक्रिया को आगे बढ़ा रही हैं। मीडिया से बात करते हुए ममता जल्होत्रा ने कहा कि प्रदेश सरकार के सहयोग से ग्रामीण अंचल में हर स्तर पर विकास की व्यवस्था की जा रही है। साथ ही केंद्र सरकार की मदद से राज्य सरकार लगातार विकास की ओर अग्रसर है ।

कार्यक्रम में शामिल सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा ने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ अंतिम छोर तक पहुंचाना जनप्रतिनिधियों की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने राजनीति में कदम सेवा के लिए रखा है और जिसका सबसे बड़ा उदाहरण रुद्रपुर ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा हैं ।उन्होंने कहा कि जिस दिन से उनकी धर्मपत्नी ने ब्लाक प्रमुख पद की शपथ ली है उसी दिन से उन्होंने विकास कार्यों को अंतिम छोर तक पहुंचाने की शपथ ले रखी है।

लोकार्पण कार्यक्रम में बीडीसी मेघा ठुकराल ,किशन ठुकराल, हरीश खंडवानी, अक्षय अरोरा, पंकज ठुकराल, नरेंद्र कुमार, कार्तिक, संजय कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *