RUDRAPUR UTTRAKHAND

जन हित के लिए काम करना है सबसे बड़ी सेवा…हाइटेक एम्बुलेंस के उद्घाटन समारोह में बोले कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज

Summary

रुद्रपुर। रुद्रपुर किच्छा मार्ग पर शिमला पिस्तौर गांव स्थित चंदोला होमियोपैथिक मेडिकल कॉलेज में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और विश्व विख्यात धर्म गुरु सतपाल महाराज ने एडवांस क्रिटिकल लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस का लोकार्पण किया । दरअसल होमियोपैथिक चिकित्सा में पूरे […]

रुद्रपुर। रुद्रपुर किच्छा मार्ग पर शिमला पिस्तौर गांव स्थित चंदोला होमियोपैथिक मेडिकल कॉलेज में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और विश्व विख्यात धर्म गुरु सतपाल महाराज ने एडवांस क्रिटिकल लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस का लोकार्पण किया । दरअसल होमियोपैथिक चिकित्सा में पूरे प्रदेश में अपनी साख बनाने के बाद डाक्टर किशोर चंदोला द्वारा चंदोला हास्पिटल एंड गौतम हास्पिटल के नाम से एक नए अस्पताल का निर्माण किया जा रहा है । इस अस्पताल में कोविड के मरीजों के इलाज के लिए भी व्यवस्था की गई है । कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने अपने तय समय के अनुसार चंदोला एंड गौतम हास्पिटल पहुंचकर हाइटेक एम्बुलेंस का लोकार्पण किया । यह हाइटेक एम्बुलेंस पूरे कुमांऊ परिक्षेत्र में अद्वितीय है । जिसकी कीमत करीब चौसठ लाख रुपये बताई जा रही है । हाइटेक एम्बुलेंस के उद्घाटन के बाद सतपाल महाराज ने पूरे अस्पताल का निरीक्षण किया ।

इसके बाद कालेज की छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया । सतपाल महाराज ने कालेज के एमडी डाक्टर किशोर चंदोला और पूरे स्टाफ़ को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है । उन्होंने कहा कि डाक्टर किशोर चंदोला काफी समय से जनहित के मुद्दों पर काम करते रहे हैं । कार्यक्रम में डाक्टर किशोर चंदोला के अलावा डाक्टर गौतम ,बीजेपी जिलाध्यक्ष शिव अरोरा, सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा आदि मौजूद रहे । सतपाल महाराज के दौरे को लेकर अस्पताल के एमडी डाक्टर किशोर चंदोला ने बताया कि यह एम्बुलेंस अपने आप में शानदार आधुनिक चिकित्सा सेवाओं से लैस है । उनका मकसद हर आम नागरिक तक चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराना है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *