KICHA UTTRAKHAND

केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ उठाकर स्वरोजगार अपनाएं युवा : सांसद प्रतिनिधि

Summary

किच्छा। सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्हौत्रा ने लालपुर क्षेत्र मे युवा व्यापारी जयंत हलदार के नवीन प्रतिष्ठान यमुना इंफ्रा सॉल्यूशन का विधिवत रूप से फीताकाटकर शुरूआत करते हुए कहा कि आज युवा बडी संख्या मे स्वरोजगार को अपनाकर खुद को आत्मनिर्भर […]

किच्छा। सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्हौत्रा ने लालपुर क्षेत्र मे युवा व्यापारी जयंत हलदार के नवीन प्रतिष्ठान यमुना इंफ्रा सॉल्यूशन का विधिवत रूप से फीताकाटकर शुरूआत करते हुए कहा कि आज युवा बडी संख्या मे स्वरोजगार को अपनाकर खुद को आत्मनिर्भर होकर अन्य युवाओं को भी रोजगार उपलब्ध कराने का काम कर रहे है।

उन्होंने कहा कि मै युवाओं से अपील करता हूँ कि अधिक से अधिक संख्या में युवाओं को स्वरोजगार अपनाना चाहिए स्वरोजगार अपनाने से एक तरफ युवा आत्मनिर्भर बनेगा, वहीं दूसरी तरफ देश को भी आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाने में युवा अपना योगदान देगा। सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए केंद्र व राज्य सरकार द्वारा नई नई स्कीमें प्रतिदिन राय जा रहे हैं युवाओं को इन स्कीमों का लाभ उठाकर अपने नए प्रतिष्ठान एवं में स्टार्टअप की शुरुआत करनी चाहिए ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के सपने को युवाओं के सहयोग से साकार किया जा सके।

मौके पर भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष हरीश कुमार खान वाणी समाजसेवी बहुत मक्कार भाजयुमो नगर अध्यक्ष शोभित शर्मा प्रणव हलदार ,हिफ्युल रहमान ,सूरजस मनोज यादव ,गोल्डी, राहुल सिंह एवं अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *