DEHRADUN UTTRAKHAND

जनपद ऊधमसिंह नगर के विकास कार्यो में गति लाने को लेकर सुरेश गंगवार ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात

Summary

देहरादून। श्रम एवं रोजगार मंत्रालय भारत सरकार के सदस्य सुरेश गंगवार ने उत्तराखंड के नवनियुक्त मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की । मुलाकात के दौरान सुरेश गंगवार ने मुख्यमंत्री से जनपद ऊधमसिंह नगर के विकासपरक मुद्दों को लेकर बात […]

देहरादून। श्रम एवं रोजगार मंत्रालय भारत सरकार के सदस्य सुरेश गंगवार ने उत्तराखंड के नवनियुक्त मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की । मुलाकात के दौरान सुरेश गंगवार ने मुख्यमंत्री से जनपद ऊधमसिंह नगर के विकासपरक मुद्दों को लेकर बात की । दरअसल पिछले लगातार चार बार से जनपद ऊधमसिंह नगर के जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर गंगवार परिवार काम कर रहा है ।

वर्तमान में सुरेश गंगवार की धर्मपत्नी रेनू गंगवार जिला पंचायत अध्यक्ष के पद पर आसीन हैं । इस कारण सूरेश गंगवार ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से जिला पंचायत को जिला योजना की धनराशि आवंटन की मांग की । उन्होंने कहा कि कि इस राशि के न आवंटित होने से जनपद ऊधमसिंह नगर के विकास कार्यो में बाधा आ रही है । इसके बाद गांव बरा में डिग्री कालेज के निर्माण हेतु वित्तीय स्वीकृति का भी अनुरोध किया ।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने दोनों ही मुद्दों पर शीघ्र निदान का आश्वासन दिया । साथ ही मीडिया से बात करते हुए सुरेश गंगवार ने कहा कि रुद्रपुर शहर के स्थित मेडिकल कॉलेज के नाम परिवर्तन को लेकर भी नवनियुक्त मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को अवगत कराया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *