Top Stories:
LUCKNOW UTTARPRADESH

विशेष खबर..आज तय होगा उत्तर प्रदेश के नए डीजीपी का नाम..विशेष सूत्रों के मुताबिक इस नाम पर लग सकती है मोहर

Summary

लखनऊ उत्तर प्रदेश के डीजीपी की रेस में आईपीएस अधिकारी मुकुल गोयल का नाम सबसे आगे चल रहा है । दरअसल उत्तर प्रदेश के वर्तमान डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी का कार्यकाल आज 30 जून को पूरा हो रहा है । […]

लखनऊ

उत्तर प्रदेश के डीजीपी की रेस में आईपीएस अधिकारी मुकुल गोयल का नाम सबसे आगे चल रहा है । दरअसल उत्तर प्रदेश के वर्तमान डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी का कार्यकाल आज 30 जून को पूरा हो रहा है । हलांकि सूत्रों के मुताबिक उत्तर प्रदेश सरकार ने वर्तमान डीजीपी के कार्यकाल के एक्सटेंशन को कहा था लेकिन डीजीपी एचसी अवस्थी ने सम्भवतः मना कर दिया।

सूत्रों के मुताबिक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी मुकुल गोयल ने कल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। और अभी तक मुकुल गोयल बतौर एडीजी बीएसएफ पद पर तैनात हैं। वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी मुकुल गोयल 1987 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं ।हलांकि यूपीएससी ने 3 नाम उत्तर प्रदेश सरकार को भेजे हैं, उनमें देर शाम तक सीएम योगी आदित्यनाथ किसी एक नाम पर मोहर लगाएंगे । और अगले डीजीपी के लिए आधिकारिक घोषणा की जाएगी। लेकिन विशेष सूत्रों के मुताबिक आईपीएस अधिकारी मुकुल गोयल के नाम पर मोहर लग सकती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *