RUDRAPUR UTTARPRADESH

कुछ लोग नहीं पचा पा रहे सद्भावना क्रिकेट मैच …इतनी बड़ी आपदा की आड़ में निकाल रहे हैं अपनी व्यक्तिगत भड़ास

Summary

रुद्रपुर। 7 फरवरी को शहर स्थित पुलिस लाइन में एसएसपी इलेवन और पत्रकार इलेवन के बीच सद्भावना क्रिकेट मैच हुआ । दरअसल ये क्रिकेट मैच करीब एक सप्ताह पहले से ही सुनिश्चित कर दिया गया था । इसलिए तय समय […]

रुद्रपुर। 7 फरवरी को शहर स्थित पुलिस लाइन में एसएसपी इलेवन और पत्रकार इलेवन के बीच सद्भावना क्रिकेट मैच हुआ । दरअसल ये क्रिकेट मैच करीब एक सप्ताह पहले से ही सुनिश्चित कर दिया गया था । इसलिए तय समय पर ठीक 9 बजे दोनों टीमों के खिलाड़ी खेल मैदान पर पहुंच गए । और 10 बजे से दोनों टीमों के बीच खेल की शुरुआत भी हो गई । सद्भावना क्रिकेट मैच चल रहा था जिसमें दोनों टीमों को निर्धारित 20-20 ओवर खेलने के लिए मिले थे । पहले बल्लेबाजी करते हुए एसएसपी इलेवन की टीम ने 20 ओवर पूरे किए । और इसके बाद पत्रकार इलेवन टीम खेल रही थी तभी चमोली जनपद में ग्लेशियर फटने की खबर मिली ।

जिससे खेल मैदान पर मौजूद सभी पुलिस कर्मी और पत्रकार चमोली घटना पर स्तब्ध नजर आए । साथ ही सभी ने इस घटना से प्रभावित लोगों के लिए प्रार्थना भी की । इसके उपरांत एसएसपी ऊधमसिंह नगर और पत्रकारों ने उन जाबांज पुलिस कर्मियों की बहादुरी पर भी चर्चा की जो अपनी जान जोखिम में डालकर घटनास्थल पर बचाव कार्य कर रहे थे ।

ये इस मैच का समयानुकूल घटनाक्रम था । लेकिन कुछ तथाकथित पत्रकारों को ये सद्भावना क्रिकेट मैच रास नहीं आया । और अपने-अपने तरीके से टिप्पणी करना शुरू कर दिया । बेहद दुख की बात है कि अपने निजी स्वार्थ के लिए कुछ तथाकथित पत्रकार इतनी बड़ी घटना की आड़ लेकर अपना उल्लू सीधा करने में लग गए । खैर बात अपनी-अपनी सोच की है और अपने-अपने स्तर से सबको सोचने का पूरा अधिकार भी है ।

हलांकि इन बेबुनियाद टिप्पणियों के बाद शहर के बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा कि भ्रमित करके गलत खबर के माध्यम से प्रचार प्रसार निंदनीय है । इस मुद्दे पर उन्होंने उत्तराखंड डीजीपी को फोन पर वास्तविक घटनाक्रम की विस्तृत जानकारी भी दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *