Top Stories:
HALDWANI UTTRAKHAND

समाजसेवी बीसी छिम्बाल ने स्वच्छता अभियान के तहत हल्द्वानी के शहीद मेजर चंद्रशेखर पार्क में कराया फागिंग मशीन से छिड़काव

Summary

हल्द्वानी कोविड-19 संक्रमण काल में शासन और प्रशासन ने लोगों को इस बीमारी से निजात दिलाने के लिए काफी सार्थक प्रयास किए। लेकिन इन राहत कार्यों में समाजसेवियों और समाजसेवी संस्थाओं का भी विशेष स्थान और महत्व रहा । रुद्रपुर […]

हल्द्वानी

कोविड-19 संक्रमण काल में शासन और प्रशासन ने लोगों को इस बीमारी से निजात दिलाने के लिए काफी सार्थक प्रयास किए। लेकिन इन राहत कार्यों में समाजसेवियों और समाजसेवी संस्थाओं का भी विशेष स्थान और महत्व रहा । रुद्रपुर शहर हो या हल्द्वानी शहर , यहां पर भी समाजसेवियों ने कोविड-19 दौरान बढ़ चढ़कर लोगों की मदद की ।

कोविड-19 की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए जनपद जनपद उधम सिंह नगर के जिला अभियंता बीसी छिम्बाल ने हल्द्वानी शहर के शहीद मेजर चंद्रशेखर पार्क में फागिंग मशीन से छिड़काव करवाया। दरअसल कोविड-19 के वायरस के साथ-साथ सामान्यतः बदलते मौसम में डेंगू का खतरा भी बढ़ जाता है। इसको लेकर बीसी छिम्बाल ने शहीद मेजर चंद शेखर पार्क में फागिंग मशीन से छिड़काव करवाया। उन्होंने बताया की साफ-सफाई से बहुत सारी बीमारियों को रोका जा सकता है। पार्क में बच्चे,युवा और बुजुर्ग भी जाते हैं। ऐसे में वहां पर किसी तरह से कोई संक्रमण ना हो , साथ ही मच्छरों की भी अधिकता ना हो। इसको लेकर वह समय-समय पर पार्कों में या अन्य सामाजिक स्थानों में फागिंग मशीन से कीटनाशक छिड़काव करवाते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *