KICHA UTTRAKHAND

किच्छा में आयोजित बहुद्देशीय शिविर के लिए समाजसेवी अजय तिवारी ने त्रिवेंद सरकार को कहा शुक्रिया

Summary

किच्छा। मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु खुराना, क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला व दर्जा राज्य मंत्री समाज कल्याण एवं अनुश्रवण समिति राजेश कुमार की अध्यक्षता में कृषि उत्पादन मण्डी समिति परिसर किच्छा में बहुद्देशीय शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में महिला […]

किच्छा। मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु खुराना, क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला व दर्जा राज्य मंत्री समाज कल्याण एवं अनुश्रवण समिति राजेश कुमार की अध्यक्षता में कृषि उत्पादन मण्डी समिति परिसर किच्छा में बहुद्देशीय शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में महिला सशक्तिकरण, पंचायती राज विभाग, कृषि उत्पादन मण्डी समिति के साथ कई विभागों के स्टाल लगाए गए । शिविर में चार सौ पचास से अधिक शिकायत/आवेदन प्राप्त हुये। जिनमे से अधिकतर शिकायतों का मौके पर ही किया गया ।

दरअसल मुख्यमंत्री त्रिवेंद सिंह रावत के निर्देश पर सभी विधान सभाओं में बहुद्देशीय शिविर का आयोजन किया जा रहा है । इसी क्रम में किच्छा विधानसभा में भी बहुद्देशीय शिविर का आयोजन किया गया ।

कार्यक्रम में किच्छा विधानसभा के वरिष्ठ समाजसेवी अजय तिवारी ने न्यूज़ इन 24 से बात करते हुए बताया कि बहुद्देशीय शिविर के आयोजन की घोषणा के बाद उनकी टीम के सदस्यों ने हर वार्ड में लोगों को सूचना दी । साथ ही सुबह से ही असहाय लोगों को कार्यक्रम स्थल तक लाने में मदद् की । उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य है कि किच्छा विधानसभा के अधिक से अधिक लोगों को त्रिवेंद सिंह रावत सरकार के इस जनोपयोगी कार्यक्रम का लाभ मिल पाए ।

उन्होंने कहा कि बहुत से लोग सरकारी कार्यालयों तक अपनी व्यवस्था अनुरूप नहीं पहुंच पाते हैं । ऐसे में सरकार खुद जनता के दरवाजे तक पहुंच कर लोगों से रूबरू हो रही है । इस मौके पर उन्होंने राज्य मंत्री और सभी विभागीय अधिकारियों को धन्यवाद प्रेषित किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *