Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

किसान आंदोलन के छह महीने पूरे ..हरीश पनेरू के नेतृत्व में किसानों ने काले झंडे लेकर किया प्रदर्शन

Summary

किच्छा किच्छा विधानसभा के मलसी ग्राम में प्रदेश कांग्रेस महामंत्री हरीश पनेरु के नेतृत्व में किसानों के समर्थन में जोरदार प्रदर्शन किया गया। पनेरु ने कहा की आज किसानों को आंदोलन करते हुए 6 माह पूरे हो गए हैं लेकिन […]

किच्छा

किच्छा विधानसभा के मलसी ग्राम में प्रदेश कांग्रेस महामंत्री हरीश पनेरु के नेतृत्व में किसानों के समर्थन में जोरदार प्रदर्शन किया गया। पनेरु ने कहा की आज किसानों को आंदोलन करते हुए 6 माह पूरे हो गए हैं लेकिन केंद्र की सरकार काले कानूनों को वापस नहीं ले रही है। यह लोकतंत्र के लिए अच्छा संकेत नहीं है। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए पनेरु ने कहा कि केंद्र सरकार को चाहिए कि जनहित एवं देश हित में काले कानून वापस होने चाहिए। जिस देश में महान लोकतंत्र की दुहाई देने के लिए पूरे विश्व में भारत के लोकतंत्र को सबसे अच्छा बताया जाता है।, उस भारत देश के माननीय प्रधानमंत्री जी हिटलर शाही पर उतारू हैं ।

उन्होंने कहा कि जिससे जनता की आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है, जिसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। तथा आने वाले समय में इसका जवाब भाजपा सरकार को देश की जनता एवं किसान देंगे। इसलिए आज का दिन काले झंडे लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है ,जोकि माननीय प्रधानमंत्री जी को सोचने के लिए मजबूर करेगा एवं काले कानून वापस होंगे। इस अवसर पर डॉ हरजीत सिंह, बलदेव सिंह, बाबा दया सिंह, सुखबीर सिंह, बच्चन सिंह, सुखदेव सिंह, सतनाम सिंह, सतवंत सिंह, लखबीर सिंह, निर्मल सिंह, शोभा सिंह, नवतेज सिंह, आकाशदीप सिंह, अमृतपाल सिंह, नवतेज सिंह महाल आदि किसानों के साथ जोरदार प्रदर्शन कर “सरकार को धिक्कार है कि वह अभी भी जाग जाए एवं काले कानून वापस ले” आदि नारे लगाकर प्रदर्शन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *