Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

सिडकुल इंटरप्रिन्योर वेलफेयर सोसाइटी पंतनगर के संरक्षक अजय तिवारी के पिता का 99 साल की उम्र में हुआ निधन..लोगों ने जताया शोक

Summary

रुद्रपुर सिडकुल इंटरप्रिन्योर वैलफेयर सोसाइटी पंतनगर के संरक्षक अजय तिवारी के पिता श्री धर्मानन्द तिवारी का आज निधन हो गया । स्वर्गीय धर्मानंद तिवारी की अवस्था 99 वर्ष की थी। उक्त जानकारी टाइटेन कम्पनी के मैनेजर संजय सिंघल ने न्यूज […]

रुद्रपुर

सिडकुल इंटरप्रिन्योर वैलफेयर सोसाइटी पंतनगर के संरक्षक अजय तिवारी के पिता श्री धर्मानन्द तिवारी का आज निधन हो गया । स्वर्गीय धर्मानंद तिवारी की अवस्था 99 वर्ष की थी। उक्त जानकारी टाइटेन कम्पनी के मैनेजर संजय सिंघल ने न्यूज इन 24 को फोन पर बात करने के दौरान दी । संजय सिंघल ने बताया कि अजय तिवारी जी के पिता जी की मृत्यु से पूरा सिडकुल परिवार आहत है ।

यह जानकारी मिलने पर न्यूज़ इन 24 द्वारा सिडकुल इंटरप्रिन्योर वैलफेयर सोसाइटी पंतनगर के संरक्षक अजय तिवारी से सम्पर्क किया गया । तब उन्होंने अपने पिता जी के जीवन के बारे में बताया कि उनके पिता जी बहुत शांत और अनुशासन प्रेमी थे। उन्होंने बताया कि उन्होंने यूपीसीएल विभाग में नौकरी की थी । साथ ही उनके जीवन में भारतीय परम्पराओं और त्यौहारों का बड़ा असर रहा । पहाड़ में होने वाले पारम्परिक त्यौहारों का वो पूरी मंडली के साथ मिलकर आनंद लेते थे । अजय तिवारी ने बताया कि इतनी अवस्था होने के बाद भी अभी कुछ महीने पहले से ही उनके स्वास्थ्य में कुछ गिरावट आई थी।
सिडकुल इंटरप्रिन्योर वैलफेयर सोसाइटी पंतनगर के संरक्षक अजय तिवारी के पिता जी के निधन पर पूरे सिडकुल परिवार ने दुख व्यक्त करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *