Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

SEWS पंतनगर की टीम ने देहरादून में की मुख्यमंत्री से मुलाकात

Summary

रुद्रपुर सिडकुल इंटरप्रिन्योर वेलफेयर सोसाइटी पंतनगर के पदाधिकारियों ने देहरादून में मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। दरअसल उत्तराखंड में इंडस्ट्रीज के लगने के बाद उत्तराखंड के लोगों को रोजगार देने में इंडस्ट्रीज की बड़ी भूमिका […]

रुद्रपुर

सिडकुल इंटरप्रिन्योर वेलफेयर सोसाइटी पंतनगर के पदाधिकारियों ने देहरादून में मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। दरअसल उत्तराखंड में इंडस्ट्रीज के लगने के बाद उत्तराखंड के लोगों को रोजगार देने में इंडस्ट्रीज की बड़ी भूमिका रही है। साथ ही सीएसआर फंड से कराए जाने वाले कामों से जनहित को बहुत बड़ा लाभ भी मिलता है।

शिक्षा, स्वास्थ्य और अलग-अलग क्षेत्रों में इंडस्ट्रीज अपने सीएसआर फंड से अच्छा खासा काम इस प्रदेश में कराती रहती हैं । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिलने के दौरान सिडकुल एंटरप्रेन्योर वेलफेयर सोसाइटी पंतनगर के संरक्षक अजय तिवारी के साथ उनकी पूरी टीम मौजूद थी।

मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए अजय तिवारी ने बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जनपद उधम सिंह नगर से ही हैं। धामी जी का इस गरिमामय पद पर होना निश्चित तौर पर इंडस्ट्रीज और कामगारों के लिए वरदान साबित होगा । उन्होंने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री को सिडकुल की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया, साथ ही उन्होंने कहा कि हमने अपनी बहुत सारी मांगों को मुख्यमंत्री के सामने रखा। हालांकि मुख्यमंत्री इसी जनपद से हैं और इंडस्ट्रीज की हर समस्या से वह रूबरू हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि मुख्यमंत्री सिडकुल में इंडस्ट्रीज का और इन इंडस्ट्रीज में काम करने वाले कामगारों का पूरा सहयोग करेंगे । मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान इंडोरेंस कम्पनी के एचआर हेड सिन्हा जी,वैरोक कम्पनी से गजेंद्र जी, अनित जी आदि इंडस्ट्रीज के अधिकारी मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *