Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत विधायक राजेश शुक्ला ने बांटी राशन किट और किया वैक्सिनेशन कैम्प का शुभारंभ

Summary

किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने सेवा ही संगठन कार्यक्रम के अंतर्गत राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भंगा में वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ एवं ग्राम गिद्धपूरी पहुंचकर जरूरतमंद परिवारों को राशन किट वितरण किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार […]

किच्छा

विधायक राजेश शुक्ला ने सेवा ही संगठन कार्यक्रम के अंतर्गत राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भंगा में वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ एवं ग्राम गिद्धपूरी पहुंचकर जरूरतमंद परिवारों को राशन किट वितरण किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सफलतम 7 वर्ष पूर्ण होने पर राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर सेवा ही संगठन कार्यक्रम के अंतर्गत क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला ने आज ग्राम भंगा में 45 वर्ष आयु से अधिक के लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए वैक्सीनेशन कराने हेतु स्थानीय प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से शिविर का आयोजित शिविर का शुभारंभ उपजिलाधिकारी नरेश दुर्गापाल व चिकित्सा अधीक्षक डॉ एचसी त्रिपाठी की उपस्थिति में किया, जिसमें ग्रामीणों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और वैक्सीनेशन कराया।ग्राम गिद्धपूरी में पहुंचकर दर्जनों जरूरतमंद परिवारों को राशन किट का वितरण किया।


विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि उनके द्वारा कोरोना महामारी के दौरान लगातार सेवा का कार्य किया जा रहा है, आज नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर विशेष कार्यक्रमों के आयोजन में वैक्सीनेशन शिविर एवं राशन वितरण का कार्यक्रम उनके द्वारा क्षेत्र में किया गया है जिसका लाभ ग्रामीणों को मिल रहा है। विधायक राजेश शुक्ला ने जनसंपर्क कर सैकड़ों लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए जागरूक करते हुए उन्हें स्वास्थ्य रक्षक किट जिनमें उपयोगी दवाइयां व मास्क वितरित किया। विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि अपने आसपास देखिए और महसूस कीजिए कि केंद्र सरकार के 7 वर्षों में क्या-क्या बदला है! लोगों का जीवनस्तर, किसानों की आय, रोजगार के अवसर के अलावा और भी बहुत कुछ! अभी और भी बहुत कुछ बदलाव होना है मोदीजी हैं तो सबकुछ संभव है।
इस दौरान सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष हरीश खानवानी, ग्राम प्रधान जोगिंदर सिंह, ग्राम प्रधान विपिन शर्मा, युवा मोर्चा मण्ड़ल अध्यक्ष सौरभ प्रताप सिंह, हर्ष गंगवार, पूर्व प्रधान गौरीशंकर, खेमकरण कश्यप, मोहन लाल गंगवार, लवतेस गंगवार, हरिओम गंगवार, अंग्रेज सिंह, बबलू सिंह, राजकुमार गुप्ता, गोपाल, दिनेश, रामप्रसाद, आंगनलाल, मनमोहन, छठु, नंदलाल मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *