DELHI RUDRAPUR

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संदीप चीमा ने उत्तराखंड कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव से की मुलाकात ..इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Summary

दिल्ली। रुद्रपुर शहर से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष संदीप चीमा ने उत्तराखंड कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव से उनके दिल्ली स्थित आवास में मुलाकात की । दरअसल संदीप चीमा किसान आंदोलन में लगातार उत्तराखंड की ओर […]

दिल्ली। रुद्रपुर शहर से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष संदीप चीमा ने उत्तराखंड कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव से उनके दिल्ली स्थित आवास में मुलाकात की । दरअसल संदीप चीमा किसान आंदोलन में लगातार उत्तराखंड की ओर से बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। साथ ही रुद्रपुर शहर में विपक्ष की भूमिका संदीप चीमा बखूबी निभा रहे हैं। इसी क्रम में संदीप चीमा ने देवेंद्र यादव से दिल्ली में मुलाकात की।

मुलाकात के बाद न्यूज़ इन 24 से से बात करते हुए संदीप चीमा ने बताया कि देवेंद्र यादव जी के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ता पूरे जोश में उत्तराखंड सरकार और केंद्र सरकार की वादाखिलाफियों से जनता को रूबरू करा रहे हैं। उन्होंने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा उत्तराखंड की सरकार धरातल पर किसी भी तरह के विकास कार्य को कराने में असफल रही है। संदीप चीमा ने कहा सरकार युवाओं को रोजगार देने में सरकार असफल रही। साथ ही बढ़ती महंगाई को लेकर के उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है । जिससे आम जनता के साथ ही माताएं बहने और किसान सभी परेशान हैं । संदीप चीमा ने बताया कि आगे की क्या रणनीति रहेगी इस विषय में भी प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव से उनको दिशा निर्देश प्राप्त हुआ है । उन्होंने कहा कि देवेंद्र यादव जी के नेतृत्व में पूरे उत्तराखंड का कांग्रेसी कार्यकर्ता आज एकजुट होकर के सरकार के खिलाफ लड़ाई मजबूती से लड़ रहा है। रुद्रपुर विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यदि पार्टी नेतृत्व उन्हें रुद्रपुर शहर से कांग्रेस की ओर से प्रतिनिधित्व करने का मौका देता है ,तो वह सीट कांग्रेस की झोली में डालेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *