Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

देखिए..गोला गणपति मोटर्स के मैनेजर की एसएसपी कार्यालय में क्यों हुई शिकायत, शिकायतकर्ता ने क्यों लगाया धोखाधड़ी का आरोप

Summary

रुद्रपुर शहर स्थित टाटा मोटर्स की डीलर गोला गणपति मोटर्स के मैनेजर के खिलाफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई गई है। दरअसल शिकायतकर्ता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर से मुलाकात कर उन्हें बताया कि साल […]

रुद्रपुर

शहर स्थित टाटा मोटर्स की डीलर गोला गणपति मोटर्स के मैनेजर के खिलाफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई गई है।

दरअसल शिकायतकर्ता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर से मुलाकात कर उन्हें बताया कि साल 2019 में उसने गोला गणपति मोटर्स से टाटा टियागो खरीदी थी। जिसका वह पूरा पेमेंट भी कर चुका था, लेकिन टाटा गोला गणपति के मैनेजर ने उनसे गाड़ी की रजिस्ट्रेशन फीस दो बार लेने के बाद भी गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नहीं कराया। 2 साल बीत जाने के बाद जब बीच-बीच में शिकायतकर्ता मैनेजर से मिलने के लिए जाता रहा तो मैनेजर ने कोविड-19 का बहाना बनाकर उसे वापस कर दिया। शिकायतकर्ता ने कहा की पूरी रकम जमा करने के बाद वह दो बार रजिस्ट्रेशन फीस भी ले चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी रजिस्ट्रेशन ना होने के कारण उसकी गाड़ी अभी तक खड़ी हुई है ।

शिकायतकर्ता

जब यह मामला शिकायतकर्ता लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर के पास पहुंचा तो एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने मैनेजर को फोन लगाकर पूरा मामला पूछा। पूरे मामले को समझने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अगर मंगलवार तक मामला नहीं सुलझाया जाता है तो उक्त कंपनी के मैनेजर के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में कार्रवाई की जाएगी।

दलीप सिंह कुंवर एसएसपी ऊधमसिंह नगर
Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *