Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

देखिए..हाइवे पर अतिक्रमण हटाने गई सीपीयू से व्यापारियों की हुई नोकझोंक,अतिक्रमण को लेकर एसएसपी ने दिया बड़ा बयान

Summary

रुद्रपुर उधम सिंह नगर के रुद्रपुर शहर में अतिक्रमण हटाने पर बड़ हंगामा हो गया। अतिक्रमण हटाने गई सीपीयू और प्रशासन की टीम को व्यापारियों के विरोध का सामना करना पड़ा। व्यापारियों के समर्थन में व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय […]

रुद्रपुर

उधम सिंह नगर के रुद्रपुर शहर में अतिक्रमण हटाने पर बड़ हंगामा हो गया। अतिक्रमण हटाने गई सीपीयू और प्रशासन की टीम को व्यापारियों के विरोध का सामना करना पड़ा। व्यापारियों के समर्थन में व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय जुनेजा पहुंचकर उन्होंने सीपीयू के साथ बातचीत की। और जिन लोगों की सीपीयू से नोकझोंक हुई थी उन्हें भी संजय जुनेजा ने समझाने की कोशिश की ।

बताते चलें कि अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत एक दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई होने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। जिससे अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई पूरी नहीं हो सकी ,अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई समान रूप से होनी चाहिए। लोगों का कहना था कि प्रशासन कुछ व्यक्तियों को उजाड़ने लगा है। उन्होंने सभी पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया।

वही एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी मौके पर पहुंचे, जहां पर उन्होंने व्यापारियों से बात करते हुए कहा कि नैनीताल जाने वाले पर्यटक को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, जिससे हमारे शहर की छवि धूमिल हो रही है। इसी को देखते हुए दुकानदारों को आगाह किया जा रहा है कि रोड के ऊपर कोई ऐसा कार्य ना करें जिससे यातायात बाधित हो अन्यथा आप के खिलाफ कानूनी प्रक्रिया के तहत चालान किए जाएगा।

डाक्टर मंजूनाथ टीसी एसएसपी ऊधमसिंह नगर
Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *