Top Stories:
HALDWANI UTTRAKHAND

सर्वपल्ली डाक्टर राधाकृष्णन का त्याग और महानता से युवाओं को मिलती है प्रेरणा…डाक्टर रेनू शरण (समाजसेविका)

Summary

हल्द्वानी पूरे देश में शिक्षक दिवस के अवसर पर सर्वपल्ली डॉक्टर राधाकृष्णन का जन्म दिवस बड़े उत्साह और धूमधाम से मनाया गया। शिक्षक दिवस पर गुरु शिष्य परंपरा का निर्वहन किया जाता है। शिष्य अपने अपने शिक्षकों,गुरुजनों का आशीर्वाद लेते […]

हल्द्वानी

पूरे देश में शिक्षक दिवस के अवसर पर सर्वपल्ली डॉक्टर राधाकृष्णन का जन्म दिवस बड़े उत्साह और धूमधाम से मनाया गया। शिक्षक दिवस पर गुरु शिष्य परंपरा का निर्वहन किया जाता है। शिष्य अपने अपने शिक्षकों,गुरुजनों का आशीर्वाद लेते हैं और उनके लिए शुभकामनाएं प्रेषित करते हैं । इसी क्रम में हल्द्वानी में शिक्षक दिवस समारोह का आयोजन वरिष्ठ समाजसेविका डा. रेनू शरण की अध्यक्षता मे किया गया । कार्यक्रम में सर्व पल्ली डाक्टर राधाकृष्णन का जन्मदिन शिक्षक दिवस के रूप मे मनाया गया।

कार्यक्रम में डाक्टर रेनू शरण ने कहा कि डाक्टर सर्वपल्ली डाक्टर राधाकृष्णन का त्याग और महानता हमारे जीवन को बहुत कुछ सिखाता है । उनके विचार सभी पीढियों को सन्मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित करते रहेंगे ।

इस मौके पर सभी वर्ग के लोगों के साथ सामाजिक संस्था ,राजनीतिक और सामाजिक कार्य कर्ता मौजूद थे। जिनमें काजल खत्री, पिंकी डिमरी, रामा देवी ,जगप्रित कौर, प्रज्ज्वल ,रतौगी पुष्पा मौर्या, चम्पा शिजवाली, हेमा पलढिया, पूरन देवी , पुष्पा देवी,आदि उपस्थित रहीं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *