Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

किच्छा विधानसभा के ग्राम शिमला पिस्तौर में सार्वजनिक भवन के लिए हुआ भूमि पूजन ..

Summary

लालपुर:- ग्राम शिमला पिस्तौर में विधायक निधि एवं अन्य मदो के संयुक्त धनराशि से बनने वाले सार्वजनिक भवन का विधायक राजेश शुक्ला व सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा ने संयुक्त रुप से भूमि पूजन किया।आयोजित सभा को संबोधित करते हुए विधायक […]

लालपुर:-

ग्राम शिमला पिस्तौर में विधायक निधि एवं अन्य मदो के संयुक्त धनराशि से बनने वाले सार्वजनिक भवन का विधायक राजेश शुक्ला व सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा ने संयुक्त रुप से भूमि पूजन किया।
आयोजित सभा को संबोधित करते हुए विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि क्षेत्र में लगातार बिना किसी भेदभाव के सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास कि मोदी जी के कथन को सा सार्थक करते हुए विकास कार्य कराए जा रहे हैं ग्राम शिमला पिस्तौर में सार्वजनिक भवन न होने से विभिन्न कार्यक्रमों में ग्रामवासियों द्वारा अवगत कराया गया जिसका संज्ञान लेकर विधायक निधि एवं अन्य मदों से बनने वाले सार्वजनिक भवन का आज भूमि पूजन किया गया। कहा कि विकास का मानक शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल, विद्युत और सड़क पर मुख्य रूप से कार्य कर रहे हैं, जिससे क्षेत्र का समग्र विकास हो। क्षेत्र के सभी मुख्य मार्ग, गांव से गांव को जोड़ने वाली मुख्य सड़कों के निर्माण, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा के साथ क्षेत्र के सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में डाक्टरों की नियुक्ति, किच्छा में मॉडल डिग्री कॉलेज की स्थापना, किच्छा नगला मार्ग का पुनर्निर्माण, लालपुर नगला मार्ग का पुनर्निर्माण, पंतनगर में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की स्थापना, खुरपिया फॉर्म की 85 एकड़ जमीन में समस्त सरकारी ऑफिस की स्थापना समेत किच्छा के सर्वांगीण विकास के लिए ऐतिहासिक विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया गया है। विधायक शुक्ला ने कहा कि देश व प्रदेश की डबल इंजन की सरकार सबका साथ सबका विकास के उद्देश्य से कार्य कर रही है जिसका लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा है।
सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा ने ग्रामीणों की तरफ से विधायक राजेश शुक्ला का आभार जताया। इस दौरान भूमि पूजन कार्यक्रम में कश्मीरी लाल गंभीर, सतीश मक्कड़, अशोक गाबा, हरीश इसपूजानी, गुलशन मक्कड़, अनिल गंभीर, हरीश गाबा, विजय बवेजा, सुभाष मक्कड़, नवाब अली, कमलेश यादव, राजेंद्र अरोड़ा, राकेश यादव, मनोज यादव, संजय छाबड़ा, दीपक जल्होत्रा समेत ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *