Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

मिशन आगाज ए अक्षत संस्था के बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मना कर संजय ठुकराल ने दिया बड़ा संदेश

Summary

रुद्रपुर। रुद्रपुर में मिशन आगाज ए अक्षत संस्था के 48 बच्चों के साथ रुद्रपुर शहर के बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल के छोटे भाई संजय ठुकराल ने अपना जन्मदिवस मनाया। उधम सिंह नगर जिले के पूर्व जिलाधिकारी स्वर्गीय अक्षत गुप्ता ने […]

रुद्रपुर। रुद्रपुर में मिशन आगाज ए अक्षत संस्था के 48 बच्चों के साथ रुद्रपुर शहर के बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल के छोटे भाई संजय ठुकराल ने अपना जन्मदिवस मनाया। उधम सिंह नगर जिले के पूर्व जिलाधिकारी स्वर्गीय अक्षत गुप्ता ने 2016 में मिशन आगाज का आगाज किया था जिसमें भिक्षा मांगने वाले और कूड़ा उठाने वाले बच्चों के भविष्य को सुधारने को लेकर एक नींव रखी गई थी।

जिसकी जिम्मेदारी मिशन आगाज अक्षत की संचालिका गायत्री पांडे को दी गई थी वह गायत्री पांडे ने बताया कि शहर के असहाय परिवार के बच्चों को वह पढ़ाती हैं और एक्टिविटी भी कराती हैं इसके साथ यह गरीब बच्चों को कंप्यूटर क्लास से लेकर सभी सुविधाएं मुहैया कराई जाती हैं ताकि यह देश का भविष्य आगे चलकर कामयाबी की बुलंदियों को छुएं और अपने परिवार और समाज का नाम रोशन करें।

इसी क्रम में रुद्रपुर के बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल के छोटे भाई संजय ठुकराल ने भी यह बीड़ा उठाया और उन्होंने इन असहाय परिवार के बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाने का निर्णय लिया इन गरीब बच्चों को संजय ठुकराल ने खुद अपने हाथों से खाना परोसा और खिलाया भी इसके बाद संजय ठुकराल ने इन बच्चों को उपहार भी बांटे साथ में परिवार के पत्नी सिम्मी ठुकराल, बेटे जय ठुकराल, बॉबी टुटेजा ,विक्की मुंजाल आदि लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *