Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

रक्तदान महादान ..शिक्षा मंत्री अरविंद पाण्डेय के जन्मदिन पर समाजसेवी अजय तिवारी की टीम ने कैम्प लगाकर किया रक्तदान..

Summary

रुद्रपुर उत्तराखंड सरकार के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के जन्मदिन के अवसर पर पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी वृक्षारोपड़ व रक्तदान शिविर का आयोजन किच्छा विधान सभा के भाजपा नेता व समाजसेवी अजय तिवारी के नेतृत्व में ज़िला […]

रुद्रपुर

उत्तराखंड सरकार के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के जन्मदिन के अवसर पर पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी वृक्षारोपड़ व रक्तदान शिविर का आयोजन किच्छा विधान सभा के भाजपा नेता व समाजसेवी अजय तिवारी के नेतृत्व में ज़िला चिकित्सालय रुद्रपुर में किया गया। पिछले साल भी कोरोना महामारी के दौरान ही समाजसेवी अजय तिवारी ने रक्तदान शिविर का आयोजन करा के स्वास्थ्य विभाग को कई यूनिट ब्लड दान किया था । समाजसेवी अजय तिवारी युवाओं की अगुवाई करने वाले नेता के तौर पर देखे जाते हैं इसलिए अजय तिवारी अपनी युवा टीम के साथ इस तरह के सामाजिक हित के कार्य करते रहते हैं । समाजसेवी अजय तिवारी ने ब्लड डोनेशन कैम्प पहुंचकर युवाओं को प्रोत्साहित किया साथ ही उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री अरविंद पाण्डेय प्रदेश के लोकप्रिय नेता हैं और हर वर्ग के व्यक्ति की मदद करने में उनका कोई जोड़ नहीं है । उन्होंने कैबिनेट मंत्री अरविंद पाण्डेय के जन्मदिन पर उनके दीर्घयु होने की कामना की ।

ब्लड डोनेशन कैम्प में आयुष अरोरा , एलडी भट्ट , साहिल अरोरा , अजय साहनी , विकास तिवारी , संतोष साहनी , संदीप सिंह के साथ अन्य कई लोगों ने प्रतिभाग किया और पंतनगर मंडल अध्यक्ष अमित पुरोहित के नेतृत्व में हल्दी पंतनगर में पौधारपण किया। पौधारोपण कार्यक्रम में गिरीश तिवारी ,संदीप तिवारी , सुमित मिश्रा, संतोष पांडेय, आसू भंडारी , प्रमोद तिवारी , गौरव तिवारी, शुभम ठाकुर, सर्जन यादव, चंदन पांडेय आदि मौजूद रहे। साथ ही समाजसेवी अजय तिवारी ने सभी से अपील की कि इस करोना महामारी के संकट में किसी जरूरतमंद व्यक्ति को ज़रूरत पड़ने पर रक्तदान जरुर करे। क्योंकि रक्तदान महादान है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *