LUCKNOW UTTARPRADESH

पढिए कैसे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की सूझबूझ से 86 साल के बुजुर्ग दम्पति का रिश्ता टूटने से बचा

Summary

लखनऊ। परिवार में पति-पत्नी के बीच नोकझोंक और अलगाव की खबरें अक्सर सुनने को मिलती रहती हैं । और अमूमन ऐसी घटनाएं जवानी के दिनों में ज्यादा घटती हैं । लेकिन ये खबर आपको थोड़ी अटपटी जरूर लग सकती है […]

लखनऊ। परिवार में पति-पत्नी के बीच नोकझोंक और अलगाव की खबरें अक्सर सुनने को मिलती रहती हैं । और अमूमन ऐसी घटनाएं जवानी के दिनों में ज्यादा घटती हैं । लेकिन ये खबर आपको थोड़ी अटपटी जरूर लग सकती है ।

दरअसल लखनऊ के बाजारखाला इलाके में रहने वाले बुजुर्ग दम्पति में खटपट हो गई । और मामला तब संज्ञान में आया जब 86 वर्षीय बुजुर्ग महिला कमला पाठक ने अपने पति जगप्रसाद पाठक और बेटों, बहुओं के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई ।

बुजुर्ग महिला ने अपने पति द्वारा पेंशन में हिस्सा न देने और बहुओं, बेटों पर मारपीट का आरोप लगाया था । लेकिन जेसीपी लाॅ एंड आर्डर नवीन अरोरा ने वरिष्ठ नागरिक सहायता प्रकोष्ठ से इस शिकायत को संज्ञान में लिया । और अपनी सूझ बूझ और समझदारी से बुजुर्ग दम्पति के बीच समझौता करा दिया । समझौते के बाद जेसीपी कार्यालय में ही बुजुर्ग दम्पति ने खुश होकर एक दूसरे को हार भी पहनाया।

साथ ही बुजुर्ग दम्पति ने अपने रिश्ते को टूटने से बचाने के लिए ज्वाइंट कमिश्नर आफ पुलिस नवीन अरोरा को धन्यवाद भी दिया । खैर जो भी हो बुजुर्ग दम्पति के रिश्ते को टूटने से बचाने के लिए इस पुलिसिया अंदाज के सराहनीय काम की चर्चा पूरे शहर में जोरो से हो रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *