Top Stories:
HARIDWAR UTTRAKHAND

राहुल वर्मा बने नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस ( इंडिया) हरिद्वार के जिलाध्यक्ष,प्रदेश के पत्रकारों ने दी बधाई

Summary

हरिद्वार नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस ( इंडिया) उत्तराखंड की हरिद्वार इकाई के मुख्य संयोजक प्रोफेसर पी एस चौहान जी के निर्देशानुसार आम सभा की बैठक प्रेस क्लब सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक में सर्व सम्मति से हरिद्वार इकाई के जिला […]

हरिद्वार

नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस ( इंडिया) उत्तराखंड की हरिद्वार इकाई के मुख्य संयोजक प्रोफेसर पी एस चौहान जी के निर्देशानुसार आम सभा की बैठक प्रेस क्लब सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक में सर्व सम्मति से हरिद्वार इकाई के जिला अध्यक्ष पद के लिए राहुल वर्मा और जिला महामंत्री के पद पर संदीप रावत को चुना गया।

यह पदाधिकारी शीघ्र ही नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस की नई जिला कार्यकारिणी का गठन करेंगे। मनोनीत पदाधिकारियों ने पत्रकारो की समस्याओं के निदान और संगठन को मजबूत करने के लिए कार्य करने की बात कही।


इस अवसर पर नव मनोनीत जिला अध्यक्ष एवं महामंत्री को यूनियन की प्रदेश कार्यकारिणी एवं राष्ट्रीय पदाधिकारियों द्वारा बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए पत्रकार हितों के लिए निरंतर सक्रिय रहने की अपेक्षा की गई। पत्रकारों के हित में पारदर्शिता और इमानदारी के साथ कार्य करने की अपेक्षा की तथा पत्रकारिता में जो साफ छवि संगठन ने बनाई है वह बरकरार रहनी चाहिये। उपस्थित संगठन के सभी सदस्यों द्वारा माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

आपको बताते चलें वर्तमान में राहुल वर्मा टीवी हंड्रेड न्यूज़ चैनल के गढ़वाल प्रभारी के तौर पर काम कर रहे हैं और अपने सौम्य स्वभाव के कारण पत्रकारिता जगत में अच्छा स्थान रखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *