KICHA UTTRAKHAND

रुद्रपुर में फेल हुए नेता करवाना चाह रहे किच्छा का माहौल खराब : राजेश शुक्ला

Summary

किच्छा। अपमानजनक तरीके से फलैक्स उतारकर फेंकने के मामले में विधायक राजेश शुक्ला ने नाराजगी जताई है। उन्होंने बिना नाम लिए तराई में कांग्रेस के बड़े नेता पर शहर का माहौल खराब करने का आरोप भी लगाया है।  अपने आवास […]

किच्छा। अपमानजनक तरीके से फलैक्स उतारकर फेंकने के मामले में विधायक राजेश शुक्ला ने नाराजगी जताई है। उन्होंने बिना नाम लिए तराई में कांग्रेस के बड़े नेता पर शहर का माहौल खराब करने का आरोप भी लगाया है। 

अपने आवास पर आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान विधायक राजेश शुक्ला ने बताया कि श्रीराम मंदिर निर्माण समर्पण निधि अभियान के जुड़े सदस्यों द्वारा शहर में अभियान से जुड़ी कुछ फलैक्स लगाई गई थी। लेकिन बीते बुधवार को कुछ लोगों ने जोकि शहर का माहौल खराब करना चाह रहे हैं उन्होंने उक्त फलैक्स को फड़वाकर फेंकवा दिया ताकि शहर का माहौल खराब किया जा सके। उनका ऐसा करना भगवान श्रीराम का अपनमान है। पुलिस को ऐसे लोगों को चिहिन्त कर कठोर से कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। साथ ही विधायक शुक्ला ने बिना नाम लिए इस पूरे प्रकरण में तराई के बड़े कांगे्रस नेता के शामिल होने की भी बात कही।

बकौल शुक्ला जो लोग रुद्रपुर में फेल हो गए, जिन्होंने रुद्रपुर को दंगे में झोंका। वहां वो फेल हो गए और वहां की जनता ने उन्हें नकार दिया। ऐसे लोग जो आज किच्छा की ओर देख रहे हैं। मुझे लगता है कि किच्छा में फलैक्स को फड़वाने में इन लोगों का हाथ है। ये लोग किच्छा में दंगे करवाना चाहते हैं। शुक्ला ने कहा कि चूंकि वे किच्छा में लगातार विकास कार्य कर रहे हैं ऐसे मेें ये लोग बौखला गए हैं। ये लोग किच्छा में अपनी असफलता को छिपाने के लिए शहर का माहौल खराब करने की कोशिश में हैं। लेकिन मेरे द्वारा पुलिस के बड़े अधिकारियों से बात कर कार्रवाई करने को कहा गया है। किच्छा का महौल किसी भी सूरत में खराब होने नहीं दिया जायेगा। वार्ता के वक्त मंडल अध्यक्ष विवेक राय, मनमोहन सक्सेना मौजूद रहे ।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *