Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जनपद की सीमाओं पर पुलिस प्रशासन हुआ सख्त, एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने दिया बड़ा बयान

Summary

रुद्रपुर जिलाधिकारी रंजना राजगुरू एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डीएस कुंवर की अध्यक्षता में आगामी मोहर्रम को शांतिपूर्ण तरीके से मनाये जाने हेतु मस्जिदों के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक आयोजित हुयी। सभी मस्जिद प्रमुखों ने जिलाधिकारी को […]

रुद्रपुर

जिलाधिकारी रंजना राजगुरू एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डीएस कुंवर की अध्यक्षता में आगामी मोहर्रम को शांतिपूर्ण तरीके से मनाये जाने हेतु मस्जिदों के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक आयोजित हुयी। सभी मस्जिद प्रमुखों ने जिलाधिकारी को आश्वस्त कराया कि जिला प्रशासन द्वारा दिये गये सभी दिशा-निर्देशो का पालन किया जायेगा। सभी ने एक स्वर में कार्यक्रम को सांकेतिक रूप में मनाये जाने की बात कही।

दलीप सिंह कुंवर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऊधमसिंह नगर

जिलाधिकारी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत आयोजनों को सांकेतिक रूप से मानया जाये साथ ही कोविड-19 संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सबको प्रयास करना होगा।

वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने कहा कि पिछले वर्ष सभी लोगों द्वारा शान्ति पूर्वक मोहर्रम मनाया गया इस बार भी उम्मीद है कि पिछले वर्ष की भांति अबकी बार भी सभी लोग यह त्यौहार शांति पूर्वक मनायेगें। साथ ही उन्होंने कहा कि 15 अगस्त स्वंत्रता दिवस भी बड़ी सादगी से मनाया जाएगा । साथ ही जनपद ऊधमसिंह नगर के सभी बार्डर पर चैकिंग अभियान पुख्ता तौर पर चलाया जाएगा । और बाजार, भीड़ वाले स्थानों पर सुरक्षा के मद्देनजर सघन जांच अभियान चलाया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *