Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

नई पीढ़ी को रामलीला से मिलती है आदर्श प्रेरणा, किच्छा में रामलीला का उद्घाटन करते हुए वरिष्ठ समाजसेवी पुनीत अग्रवाल ने कही ये बात

Summary

किच्छा किच्छा की सुप्रसिद्ध ऐतिहासिक रामलीला का शुभारंभ आकांक्षा ऑटोमोबाइल प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर वरिष्ठ समाजसेवी पुनीत अग्रवाल द्वारा किया गया। किच्छा की नवयुवक कला केंद्र रामलीला कमेटी के तत्वाधान में चल रही 10 दिवसीय प्रभु श्री राम की […]

किच्छा

किच्छा की सुप्रसिद्ध ऐतिहासिक रामलीला का शुभारंभ आकांक्षा ऑटोमोबाइल प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर वरिष्ठ समाजसेवी पुनीत अग्रवाल द्वारा किया गया। किच्छा की नवयुवक कला केंद्र रामलीला कमेटी के तत्वाधान में चल रही 10 दिवसीय प्रभु श्री राम की लीला का शुभारंभ समाजसेवी आकांक्षा ऑटोमोबाइल स्वामी पुनीत मित्तल द्वारा सर्वप्रथम भगवान श्री गणेश के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया गया।

उसके पश्चात प्रभु श्री राम की आरती उतारकर रामलीला का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि ने बताया कि श्रीराम के आदर्शों पर चलने के लिए ही प्रभु श्री राम की लीला का आयोजन हर वर्ष पूरे देश में किया जाता है। उन्होंने कहा कि रामायण परिवार के सामंजस्य और सम्मान को सीखने के लिए हर वर्ग के लिए बहुत जरूरी है । राम लीला के माध्यम से आने वाली पीढ़ियों में भारतीय परम्पराओं का ज्ञान भी प्रसारित होता है ।


आकांक्षा ऑटोमोबाइल के एमडी समाजसेवी पुनीत मित्तल ने किच्छा रामलीला कमेटी को दान स्वरूप एक एयर कंडीशनर देने की घोषणा भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *