Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

तो क्या विधायक राजकुमार ठुकराल के शहरी विकास मंत्री के पैर पकड़ने से हल हुआ इतना बड़ा मुद्दा..मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद ….

Summary

देहरादून मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत देहरादून में भारत रत्न डॉक्टर भीमराव अम्बेडकर के 130वें जन्मोत्सव कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय संविधान के प्रमुख शिल्पी, महान नेता और समाज सुधारक डॉ० भीमराव […]

देहरादून

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत देहरादून में भारत रत्न डॉक्टर भीमराव अम्बेडकर के 130वें जन्मोत्सव कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय संविधान के प्रमुख शिल्पी, महान नेता और समाज सुधारक डॉ० भीमराव अम्बेडकर जी ने सामाजिक असमानता को दूर करने तथा वंचित वर्गों को सामाजिक न्याय दिलाने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया ।
     मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार भी गरीब एवं वंचितों के विकास के लिए कृत्संकल्प है। सरकारी भूमि में स्थित मलिन बस्तियों के विनियमितिकरण एवं सौंदर्यीकरण की घोषणा को दोहराते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखण्ड सरकार द्वारा समाज के ग़रीब तथा वंचित वर्ग के कल्याण के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही है। मुख्यमंत्री ने लोअर तुनवाला में स्थित रविदास भवन एवं डॉ. अम्बेडकर बारात घर के चारदीवारी निर्माण एवं मरम्मत कार्य की घोषणा भी की।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा नजूल भूमि पर बसे लोगों के विनियमतीकरण वाले बयान के बाद रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल को बड़ी राहत जरूर मिली होगी । दरअसल अभी कुछ दिन पहले ही विधायक राजकुमार ठुकराल रुद्रपुर शहर के कई लोगों के साथ शहरी विकास मंत्री वंशीधर भगत से इसी मुद्दे को लेकर मिले थे । जिसमें नजूल भूमि वाले मुद्दे को लेकर उन्होंने शहरी विकास मंत्री के पैर भी पकड़ लिए थे । और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था । मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के आज वाले बयान के बाद भी विधायक राजकुमार ठुकराल सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री का धन्यवाद आभार व्यक्त कर रहे हैं । हलांकि इस बयान का मूर्त रूप कब सामने आएगा ये कहना जल्दबाजी होगी ।
Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *