KICHA RUDRAPUR

आगामी 30 जनवरी को 10 बजे किच्छा नई मंडी परिसर में आयोजित होगा बहुददेशीय शिविर

Summary

किच्छा। विधायक शुक्ला ने आज प्रेस में जारी एक विज्ञप्ति में बताया कि आगामी 30 जनवरी को समस्त विभागीय अधिकारियों की मौजूदगी में नई मंडी परिसर किच्छा में विशाल बहुद्देशीय शिविर का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें क्षेत्रीय जनता […]

किच्छा। विधायक शुक्ला ने आज प्रेस में जारी एक विज्ञप्ति में बताया कि आगामी 30 जनवरी को समस्त विभागीय अधिकारियों की मौजूदगी में नई मंडी परिसर किच्छा में विशाल बहुद्देशीय शिविर का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें क्षेत्रीय जनता की समस्याओं को सुनकर त्वरित निस्तारण किया जाएगा। विधायक शुक्ला ने किच्छा विधानसभा क्षेत्र के समस्त जनप्रतिनिधिगण एवं कार्यकर्ताओं को निर्देशित करते हुए कहा कि अपने-अपने क्षेत्रों में व्यापक स्तर पर जनसंपर्क कर क्षेत्रीय जनता को अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए आगामी 30 जनवरी को प्रातः 10:00 बजे से किच्छा नई मंडी परिसर में आयोजित होने वाले बहुद्देशीय शिविर में पहुंच कर अपने समस्याओं को निस्तारित कराये।

विधायक शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी द्वारा त्वरित निस्तारण कमेटी बनाकर ब्लॉक स्तर पर हर न्याय पंचायत में महीने में एक बार बहुददेशीय शिविर का आयोजन किया जा रहा है उसके साथ ही आगामी 30 जनवरी को किच्छा नई मंडी परिसर में विधानसभा स्तर का बहुददेशीय शिविर आयोजित किया गया है। उन्होंने सभी से बहुददेसीय शिविर में पहुंचकर अपनी समस्याओं का विभागीय अधिकारियों से निस्तारण कराने का कष्ट करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *