Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

आपदा प्रभावित परिवारों की सेवा में जुटे सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा,कहा धामी सरकार की तत्परता काबिले-तारीफ

Summary

रुद्रपुर रुद्रपुर में भारी बारिश से हुई आपदा के बाद शासन और प्रशासन के साथ जनप्रतिनिधि और समाजसेवी भी समाज सेवा में जुटे हुए हैं। भारी बारिश के बाद अब मौसम तो सामान्य हो गया लेकिन लोगों का और उनके […]

रुद्रपुर

रुद्रपुर में भारी बारिश से हुई आपदा के बाद शासन और प्रशासन के साथ जनप्रतिनिधि और समाजसेवी भी समाज सेवा में जुटे हुए हैं। भारी बारिश के बाद अब मौसम तो सामान्य हो गया लेकिन लोगों का और उनके परिवार का जीवन अभी पटरी पर आने में समय लगेगा।

लोगों की व्यवस्थाएं तो इस हद तक खराब हो चुकी हैं कि अब उनकी खाने की व्यवस्था भी शासन, प्रशासन और जनप्रतिनिधियों की करनी होगी। हालांकि रुद्रपुर शहर समाजसेवियों का शहर है। यहां कोविड-19 काल में भी समाजसेवियों ने कमान संभाली थी और किसी भी आपदा या महामारी के समय रुद्रपुर क्षेत्र के समाजसेवी कंधे से कंधा मिलाकर आम लोगों की मदद करते हैं। उन्हीं में से एक नाम गिना जाता है सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा का। विपिन जल्होत्रा का परिवार लंबे समय से समाज सेवा के साथ राजनीति में भी सक्रिय रहा है। विपिन जल्होत्रा की धर्मपत्नी ममता जल्होत्रा रुद्रपुर की ब्लाक प्रमुख के पद पर भी आसीन हैं। इस आपदा के बाद विपिन जल्होत्रा ने बंगाली कॉलोनी, भूत बंगला और जगतपुरा क्षेत्र में खाद्य सामग्री, पानी की बोतलें और कच्चा राशन वितरित करवाया।

मीडिया से बात करते हुए सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा ने कहा कि ईश्वर ना करें कि फिर ऐसी आपदाएं यहां आए लेकिन किसी भी आपदा की घड़ी में वो आम जनमानस के साथ खड़े हैं । उन्होंने कहा कि राज्य सरकार केंद्र सरकार के सहयोग से जल्दी ही लोगों को आर्थिक सहायता भी देगी । उन्होंने कहा कि धामी सरकार ने जिस तत्परता से लोगों की मदद् का काम शुरू किया है वह काबिले तारीफ है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *