KICHA UTTRAKHAND

विधायक शुक्ला के परिवार में शोक लेकिन बरसात से प्रभावित परिवारों की मदद् के लिए प्रयत्नशील हैं विधायक शुक्ला

Summary

रुद्रपुर परिवार में चचेरे भाई की पुत्रवधु का निधन होने के बावजूद किच्छा विधायक राजेश शुक्ला लोगों की मदद करने में जुटे हैं। साथ ही उन्होंने सीएम से वार्ता कर क्षेत्र की स्थिति से उन्हें अवगत कराया है। बता दें […]

रुद्रपुर

परिवार में चचेरे भाई की पुत्रवधु का निधन होने के बावजूद किच्छा विधायक राजेश शुक्ला लोगों की मदद करने में जुटे हैं। साथ ही उन्होंने सीएम से वार्ता कर क्षेत्र की स्थिति से उन्हें अवगत कराया है।


बता दें कि किच्छा विधायक राजेश शुक्ला के बड़े भाई देवरिया विधायक कमलेश शुक्ला की पुत्रवधु का आज सुबह निधन हो गया है। वहीं क्षेत्र में अधिक बरसात के कारण लोगों के घरों में पानी भर गया है। जिससे लोगों के सामने राशन की दिक्कत भी आ गयी है। ऐसे में विधायक राजेश ने घर में शोक के बावजूद लोगों की मदद करने की ठानी और क्षेत्र में लोगों की सेवा के लिए उतर गए। किच्छा विधायक शुक्ला के अनुसार वो आपदा प्रभावित क्षेत्रों में लोगों से लगातार संपर्क स्थापित कर मदद कर रहे हैं। राहत बचाव कार्य में स्थानीय प्रशासन भी पूरा सहयोग कर रहा है। उन्होंने लोगों से संयम बनाये रखते हुए किसी भी प्रकार की मदद के लिए निःसन्देह बात करने की अपील की है। विधायक ने किच्छा विधानसभा क्षेत्र में लोगों से मिलकर उनका हाल जाना। विधायक शुक्ला के अनुसार उन्होंने सीएम पुष्कर सिंह धामी से दूरभाष पर वार्ता की है और उन्हें क्षेत्र की स्थिति से अवगत भी कराया है। इस पर सीएम धामी ने आपदा क्षेत्रों का हवाई सर्वे करने का भरोसा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *