Top Stories:
HARIDWAR UTTRAKHAND

“मां गंगा ने मुझे बुलाया है” हरिद्वार जिला पंचायत में अपर मुख्य अधिकारी का पदभार ग्रहण करने के बाद बोले बीसी छिम्बाल

Summary

हरिद्वार जिला पंचायत हरिद्वार में अपर मुख्य अधिकारी के पद पर इन्जीनियर भुवन चंद्र छिम्बाल ने पदभार ग्रहण किया। दरअसल अभी 3 दिन पहले ही पूरे प्रदेश में जिला पंचायतों के कई अपर मुख्य अधिकारी बदले गए थे। जिसमें जनपद […]

हरिद्वार

जिला पंचायत हरिद्वार में अपर मुख्य अधिकारी के पद पर इन्जीनियर भुवन चंद्र छिम्बाल ने पदभार ग्रहण किया। दरअसल अभी 3 दिन पहले ही पूरे प्रदेश में जिला पंचायतों के कई अपर मुख्य अधिकारी बदले गए थे। जिसमें जनपद उधम सिंह नगर के निवर्तमान अपर मुख्य अधिकारी बीसी छिम्बाल का तबादला हरिद्वार जिला पंचायत में किया गया था।

इसी क्रम में बीसी छिम्बाल ने हरिद्वार पहुंचकर जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी का पदभार ग्रहण कर लिया। बीसी छिम्बाल लंबे समय से जिला पंचायत नैनीताल और उधम सिंह नगर में कई पदों पर काम कर चुके हैं और अभी 7 महीने पहले ही वह जिला पंचायत उधम सिंह नगर के अपर मुख्य अधिकारी के पद पर आसीन हुए थे, लेकिन तबादले के आदेश के बाद बीसी छिम्बाल ने हरिद्वार पहुंचकर पदभार ग्रहण किया और कार्यालय के कर्मचारियों के साथ हरिद्वार जिला पंचायत कार्यालय का निरीक्षण भी किया।

भुवन चंद्र छिम्बाल, अपर मुख्य अधिकारी, हरिद्वार

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह उनके लिए बड़े सौभाग्य की बात है कि उन्हें मां गंगा के पावन तट पर धर्म नगरी में सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि उन्हें मां गंगा ने बुलाया है और इसलिए वह अपनी समस्त जिम्मेदारियों का निर्वहन पूरी तत्परता और निष्ठा के साथ करेंगे। उन्होंने कहा पंचायतों को मजबूत करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जो दृढ़ संकल्प है, वह उसे पूरा करने के लिए सदैव तत्पर रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *